Trending Funny jokesHindi jokesजोक्सUPSCLove jokesJokesमजेदार जोक्सहिंदी जोक्सIPSIASfactMajedar Jokes

राज कुंद्रा की साली शमिता शेट्टी ने गिरफ्तारी के बाद शेयर किया पोस्ट और कहा …

Shilpa Shetty, Raj Kundra, Shamita Shetty at the baby shower of her manager in bandra on 8th Feb 2019 shown to user

दोस्तो इस वक्त राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद वह चर्चा का विषय बन गए हैं। सभी को उनके बारे मे जानने के लिए बेताब हुए जा रहे हैं। इसी क्ले बीच राज कुंद्रा की साली शमिता शेट्टी ने कुछ बात काही तो चलिये जानते हैं।

शमिता शेट्टी

शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया हैं। इस पोस्ट मे शमिता ने सभी के लिए एक मैसेज लिखा हैं।

शिल्पा शेट्टी

राज की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा इस समय काफी परेशानी मे हैं। इस वक्त शिल्पा को काफी मुश्किल समय का समाना करना पर रहा हैं। इस मुश्किल दौर मे शिल्पा की बहन शमिता शिल्पा का पूरा ध्यान रख रही हैं।

पोस्ट शेयर करते हुए कहा

शमिता अपनी फोटो शेयर करने के बाद एक मैसेज लिखा हैं की जो भी करे ईमानदारी और प्यार से करे। शमिता ने यह भी कहा की कभी-कभी आपके अंडर की ताकत की आग इतनी ज्यादा नहीं होई की सब देख सके। वो छोटी चिंगारी होती हैं, जो बहुतर ही प्यार से कहती हैं बस चलते जाओ।

बहन के लिए मैसेज

शिल्पा की फिल्म हंगामा 2 को लेकर मैसेज किया था और कहा था की मेरी बहन काफी मजबूत हैं वो अपने जीवन मे काफी उतार-चढ़ाव देखी हैं। शमिता यह भी कहती हैं की मेरी बहन बहुत स्ट्रॉंग हैं। उनका बुरा वक्त बीएचआई एनआईकेएएल जाएगा।

जीजा की भी क्लोज़ थी शमिता

वह अपनी बहन एयूआर जेआईजेए केई एसएटीएच हमेसा पार्टी मे जया करती थी। जीजा के गिरफ्तार के बाद वो अभी अपनी बहन को संभाल रही हैं।

source:-TV9hindi.in