Trending Funny jokesHindi jokesजोक्सUPSCLove jokesJokesमजेदार जोक्सहिंदी जोक्सIPSIASfactMajedar Jokes

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ने कहा की ”मैं चुनौतियों का सामना कर बचुंगी” !

पति के गिरफ्तारी के बाद दोनों लोगो की नजरों मे आ गयी हैं, लोग इनपर चर्चा कर रहे हैं। पति राज कुंद्रा अश्लील फिल्मे बने और उन्हे एप्स पर डाउनलोड करने के आरोप ने गिरफ्तार किया गया हैं। मुंबई पुलिस इस केस को क्राइम ब्रांच केप्रॉपर्टी सेल मे लंबी पूछ-ताछ के बाद राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया हैं। राज कुंद्रा को पुलिस मुख्य साजिशकर्ता मान रही हैं। शिल्पा शेट्टी बहुत दिनों के बाद सोशल मीडिया पर नजर आई हैं, जिससे फैंस पति के गिरफ्तारी के मीम्स बना कर निशाने बने रहे हैं।

इसी कारण शिल्पा शेट्टी ने इंटरग्राम पर एक बूक की फोटो शेयर की हैं,जिसमे जीवित रहने और चुनौतियों का सामना करने की बात लिखी हुई हैं। किताब की शुरुआत मे यह जिक्र किया गया हैं की गुस्से मे पीछे मुड़कर ना ढेखेया दर मे आगे न देखे। बल्कि जागरूकता से आगे बढ़ते जाए। हम उन लोगो पर गुस्सा होते हैं जिनहोने हमे चोट पहुचाई हैं, इस बात को शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं। जो निराशाएं हमने महसूस की हैं, जो दुर्भाग्य हमने सहा है। हमेशा इस डर में रहते हैं कि हम अपनी जॉब खो दे।

Shilpa Shetty at the book launch on Oneness University at the Bombay Stock Exchange in Mumbai on 15th October 2008 shown to user

शिल्पा ने आगे लिखा हैं की मैं एक गहरी सांस लेती हूं ये जानते हुए की मैं जिंदा हूं और भाग्यशाली हूं। मैंने पहले भी चुनौतियों का सामना कितया हैं और आगे भी करते रहूँगी आज मुझे जिंदगी जीने की लिए भटका नहीं सकता। वो हर समय चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार हैं। पुलिस इस मामले मे जांच कर रही हैं, फिलहाल उन्हे कोई भी सबूत नहीं मिला।

इस मामले मे पुलिस ने राज के घर छापा मारा हैं। जहां उन्हे सर्वर मिला हैं, और 70 पॉर्न वीडियोज़ मिले हैं। पॉर्न रैकेट सिर्फ शिल्पा के पति राज तक ही सीमित नहीं हैं, पुलिस के हाथ कुछ रैकेट लगा हैं, और इसमे कई प्रोडक्सन हाउस भी सामील हैं। इस प्रोडक्सन को डिलीट कर दिया गया हैं।

source:-amarujala.in