Trending Hindi jokesFunny jokesजोक्सLove jokesUPSCJokesमजेदार जोक्सहिंदी जोक्सIPSIASfactMajedar Jokes

पवनदीप की बहन ज्योति दीप शानदार सुरों के साथ-साथ बेहद खूबसूरत भी हैं !

दोस्तों आज मैं आपको पवनदीप की बहन के बारे मे बताने वाल हूँ वो पवनदीप से भी दो कदम आगे हैं। वो अच्छे गायक के साथ-साथ बेहद ही खूबसूरत हैं।

टेलिविजन पर शो इंडियन आइडल के 12 वें सीजन का समापन हो चुका हैं। इस शो का ग्रैंड फिनाले 15 अगस्त को था। कई महीनो के लंबे सफर के मुकाबले के बाद इस शो के विजेता उत्तराखंड के पावनदीप राजन ने ट्रॉफी को अपने नाम किया और साथ-ही-साथ पूरे देश की ऑडीयंस का दिल भी जीत लिया और पूरे देश मे अपनी एक अलग ही छाप छोड़ी।

आपको यह भी बता दूँ की पवनदीप सिंगर के साथ-साथ अलग-अलग तरह के इन्सट्रुमेंत(instruments) भी बजाते हैं। पवनदीप उत्तराखंड राजी के चंपावत जिले के रहने वाले हैं। इनके परिवार का हर सदस्य सिंगिंग से जुड़ा हुआ हैं। इनके परिवार मे इनके माता-पिता और एक बहन हैं। जिसक नाम ज्योति दीप हैं।

आप तो पवनदीप से मिल ही चूंके हैं लेकिन आज मैं आपको ज्योति दीप से मिलवाता हूँ वो पवनदीप से कम नहीं है, लेकिन हाँ वो पवनदीप की तरह फेमस नहीं हैं। पवनदीप की तरह ही ज्योति भी अच्छी सिंगर हैं। ये अच्छी सुर के साथ- साथ हुस्न की मलिका हैं।

इसकी खूबसूरती के आगे बड़े-बड़े हीरोइन भी इसकी आगे फीकी पर जाए। यह हिन्दी गायका का साथ-साथ कई भाषा मे भी गीत गाती हैं। लेकिन यह पहाड़ी गानों के लिए अधिक जानी जाती हैं। साल 2019 में ज्योति दीप सिंगिंग रियलिटी शो ‘द वॉइस इंडिया किड्स’ में भी नजर आई थी लेकिन वो इतना फेमस नहीं हो पाई।

इन दिनों ज्योति दीप के बारे मे सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं और इसकी खास वजह हैं की ज्योति अपने भाई पवनदीप को खुलकर सपोर्ट कर रही हैं। ज्योति दीप के इंस्ताग्राम पर लगभग 8 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। हाल ही में पवनदीप ने अपनी बहन ज्योति का एक वीडियो शेयर किया है जिसकी वजह से ज्योति सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हैं।दोनों भाई बहन की बॉंडिंग लोगो को खूब पसंद आ रही हैं।