Trending Funny jokesHindi jokesजोक्सUPSCLove jokesJokesमजेदार जोक्सहिंदी जोक्सIPSIASfactMajedar Jokes

इस लड़की ने लोगो से कहा 1 लाख में मुझे खरीद लो, जानिए पूरी खबर..

हैलो दोस्तो, आप तो जानते हैं कि आजकल इन्टरनेट और ऑनलाइन का जमाना हैं। इस प्लेटफॉर्म पर आप लोग कुछ भी खरईद और बेच सकते हैं। इसी प्रकार एक कहानी सामने आई हैं। आज हम आपसे एक ऐसी खबर पर चर्चा करेंगे जहां एक लड़की ने खुद की बोली लगाई है सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर.उसने अपनी कीमत एक लाख लगाकर इस खबर से सभी को हैरान कर दिया है. आईये इस पूरी खबर पर आपसे चर्चा करते हैं।

आजकल ऑनलाइन शॉपिंग का चलन तो है ही.लेकिन जब सोशल मीडिया पर ऑनलाइन एक महिला बिकते हुए नजर आए ऐसे में लोग खासे हैरान हो जाते हैं.आपको बतादे सोशल मीडिया पर एक महिला ने खुद को सेल पर लगाया है. इस महिला को खरीदने वाले इसकी वर्जिनटी (Girl Selling Virginity) भी खरीद पाएंगे. इस इस्तेहार को देखने के बाद सोशल मीडिया पर दो तरह के लोगों के ख़यालात देखने को मिले।

एक के अनुसार ये बेहूदा है कि कोई लड़की खुद को बेच रही है. साथ ही एक तबके का कहना है कि बेचारी कितनी मज़बूरी में ऐसा कदम उठा रही होगी.कभी जिंदगी में ऐसा समय भी आ जाता है कि इंसान पैसों के लिए काफी मोहताज हो जाता है और उसे ऐसे कदम उठाने पड़ते हैं जो हो शायद ही उठाना चाहे. सोशल मीडिया पर ये खबर तेजी से वायरल हो रही है

खबरों के अनुसार सोशल मीडिया पर मलेशिया की रहने वाली एक लड़की ने कैमरे के सामने अपना खुद का वीडियो शूट किया और लोगों से खुद को खरीदने की अपील की. असल में लड़की ऑनलाइन अपनी वर्जिनिटी सेल कर रही है. लड़की का कहना है कि उसने आजतक किसी के साथ संबंध नहीं बनाए हैं. ऐसे में जो उसे खरीदेगा वो उसकी वर्जिनिटी का इस्तेमाल कर पाएगा।

वीडियो शेयर होने के कुछ ही देर में यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया.इसके साथ ही दो तरह के कमेंट्स आने लगे. एक ने बेचारी के साथ सहानुभूति जताई. उन्होंने समझा कि लड़की के सामने कैसी मज़बूरी आई होगी कि वो अपनी वर्जिनिटी बेचने को मजबूर हुई. लेकिन कुछ ने इसे पैसे कमाने का शॉर्टकट बताया. उन्होंने कहा कि खुद की वर्जिनिटी बेचने से अच्छा वो कोई काम कर लेती. अभी तक ऐसी खबर नहीं है कि क्या किसी ने लड़की की वर्जिनिटी खरीदी या नहीं.

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।