Home सेलेब्रिटी नीता अंबानी के इतने महंगे-महंगे शौक, मुकेश अंबानी के हालत खराब

नीता अंबानी के इतने महंगे-महंगे शौक, मुकेश अंबानी के हालत खराब

हैलो दोस्तों, देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की वाइफ नीता अंबानी की खूबसूरती बेमिसाल है। 57 साल की उम्र में भी वह जितनी खूबसूरत और फिट लगती हैं, उसका मुकाबला बॉलीवुड के एक्ट्रेस भी नहीं कर सकती। नीता अंबानी की ब्यूटी नेचुरल है इसके साथ ही वह अपने खानपान का पूरा ध्यान रखती है।

नीता अंबानी समाज सेवा के काम से जुड़ी हुई है। इसके साथ है नीता अंबानी रिलायंस इंडस्ट्री के डायरेक्टर भी है। कोरोना वायरस में महामारी के दौरान नीता अंबानी ने गरीबों के लिए काम की है। उन्होंने देश का पहला कोविड हॉस्पिटल बनवाया। इससे उनकी पहचान पूरी दुनिया में बन गई।

अरबों की संपत्ति की मालकिन नीता अंबानी शाही जिंदगी जीती है। लेकिन दोस्तों ने कुछ खास चीजों का बहुत शौक है। जो कि बहुत महंगे हैं। उस चीज के बारे में आम इंसान शायद ही कोई सोच सकता है। आज के एपिसोड में हम आपको नीता अंबानी के सबसे एक्सपेंसिव चीजों से रूबरू करवाएंगे।

सुबह की चाय: सबसे पहले हम शुरू करते हैं नीता अंबानी के सुबह की चाय से, जो कि लाखों में होती है। नीता अंबानी चाय की बहुत शौकीन है। वह जो चाय पीती है वह दुनिया के सबसे किमती चाय होती है। एक कप चाय की कीमत तकरीबन ₹ 3 लाख रुपए होती है।

चाय के कप की कीमत: नीता अंबानी जिस कप में चाय पीती है उसका उसकी कीमत 15 लाख रुपए हैं। इस कप का बॉर्डर सोने का होता है।

बैग: नीता अंबानी को अक्सर एक डिजाइनर बैग के साथ देखा जाता है। उस बैग की कीमत कम से कम 3 से ₹4 लाख रुपए होती है। वह सबसे महंगे ब्रांड के बैग इस्तेमाल करती है। इनके बैग में डायमंड जड़े होते हैं।

सैंडल: नीता अंबानी को महंगे ब्रांड के सेंडल पहनना काफी शौक है। यह दुनिया के सबसे महंगे ब्रांड की सैंडल पहनती हैं। सैंडल की शुरुआती कीमत तकरीबन ₹ 5 लाख रुपए होती हैं।

घड़ी: नीता अंबानी को घड़ियों का भी बहुत शौक है। वह दुनिया के सबसे महंगे ब्रांड की घड़ी पहनती है। इन ब्रांड की घड़ियों की कीमत की शुरुआत लगभग 8 से ₹ 9 लाख रुपए की होती है।

साड़ी: नीता अंबानी को साड़ियों का भी बहुत जबरदस्त शौक है। उनके पास एक से बढ़कर एक डिजाइनर साड़ियां मौजूद है। अपने बेटे की शादी में उन्होंने कांजीवरम साड़ी खास तरह के डिजाइन करवाई थी। इनके साड़ी की कीमत लाखों में होती है। उन्होंने अपनी बहू के लिए भी एक कांजीवरम साड़ी तैयार करवाई थी जिसकी कीमत ₹1 करोड़ रुपए बताई गई है।

ज्वेलरी: नीता अंबानी को ज्वेलरी का भी काफी शौक है। उनकी साड़ी ज्वेलरी करोड़ों करोड़ों रुपए की होती है। नीता अंबानी खास मौकों पर काफी हैवी हैवी ज्वेलरी में नजर आती है। उनके पास कई सारे डायमंड ज्वेलरी भी मौजूद हैं। नीता अंबानी अपनी बहू को 300 करोड रुपए की डायमंड ज्वेलरी गिफ्ट की थी।

लिपस्टिक: नीता अंबानी बहुत महंगे महंगे लिपस्टिक यूज करती हैं। उनका एक लिपस्टिक करीब 40 लाख रुपए का होता है।

प्राइवेट जेट: नीता अंबानी के पास खुद का एक प्राइवेट जेट भी है। जो कि करीब 100 करोड़ का है। मुकेश अंबानी ने नीता अंबानी को 2007 में यह गिफ्ट किया था। इस जेल के अंदर फाइव स्टार की होटल जैसी सुविधाएं मौजूद है।