50 साल बाद बेटी ने लिया जन्म, बैंड-बाजा से किया गया स्वागत

हैलो दोस्तो, आप लोग तो जानते ही हैं कि पहले के लोग बेटी के पैदा होने पर दुखी मनाते थे, लेकिन आज भी ये सिलसिला कहीं कहीं देखने को मिल ही जाती हैं। पहले तो ऐसी ऐसी घटने सुनने को मिलती थी कि लोग बेटी को जन्म देने के बाद तुरंत मार देते थे। लेकिन अब जमाना बादल गया हैं, लोग बेटी को उतना ही प्यार करते हैं जितना बेटे से। अब किसी के घर पर बेटी जन्म लेती हैं तो उसका खुशी खुशी घर में स्वागत किया जाता है। आज के एपिशोद मे हम आपको ऐसी घटना के बारे मे बताएँगे, जिसे सुनने के बाद आप भी गर्व करेंगे। तो चलिये शुरू करते हैं।

आज हम मेहगांव के रहने वाले सुशील शर्मा के घर की बात करेंगे जिनके घर 50 सालों बाद बेटी ने जन्म लिया हैं और उनके घर खुशियां ही खुशियां आयी हैं। सुशील शर्मा को जब 16 सितंबर को बेटी हुई तो उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं था।

सुशील शर्मा ने अपनी बेटी का घर में ऐसा स्वागत किया जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया, सुशील शर्मा ने अपने पूरे घर को फुलों से सजा दिया था। फूलो का बौझार करते बेटी का घर मे स्वागत किया।

उन्होंने अपनी बेटी के स्वागत के लिए पूरे गांव को बुलाया था। उसके साथ ही उन्होंने बेटी का तुलादान भी कराया, बैंड बाजा लगाकर स्वागत कराया जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया।

सुशील शर्मा को कोई बहन नहीं थी जिस वजह से उनकी इच्छा थी की उनके घर एक बेटी जन्म ले और खुद सुशील शर्मा को बेटी हुई जिससे वो काफी खुश हैं।