राज कुन्द्रा के केस मे मुकेश खन्ना ने कहा- शिल्पा अगर सच्ची हैं, तो पति के खिलाफ बोले !

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुन्द्रा से जुड़ा केस चल रहा हैं। उसी पर टीवी और बॉलीवुड अभिनेता मुकेश खन्ना ने अपनी बात रखी। आइए इसे विस्तार से जानते हैं:-

सच्चाई बतानी चाहिए

मुकेश खन्ना का कहना हैं, कि इस मामले मे वे शिल्पा शेट्टी को जिम्मेदार नहीं ठहराते। अगर शिल्पा सच्ची हैं तो उसे आगे आकर सच्चाई बतानी चाहिए।

पब्लिक, पब्लिक होती हैं

मुकेश खन्ना इस मामले मे कहते हैं, कि पब्लिक, पब्लिक होती हैं। उन्हे उतना ही पता होता हैं जितना आप उन्हे बताते हैं। राज कुन्द्रा जिम्मेदार नहीं हैं, ये मुझे पता हैं।

ड्रग एंगल

उनका कहना हैं कि जिस तरह से सुशांत मर्डर केश मे ड्रग एंगल सामने आया था, वह ड्रग एंगल केवल सुशांत का नहीं था। वह 50 साल पहले से था। उनका यह भी कहना हैं कि आप जिस न्यूज़ को देखते हैं, वह ब्रेकिंग न्यूज़ बन जाती हैं। सुनने से ऐसा लगता हैं, कि इससे बड़ा गुनहगार कोई नहीं हैं।

पति पत्नी के मामलों मे नहीं पड़ना चाहिए

मुकेश खन्ना का कहना हैं की मुझे तो पति पत्नी के मामलों मे नहीं पड़ना चाहिए लेकिन घर मे अगर ऐसी चीज बनती हैं, तो यह युवायों को खराब करती हैं लेकिन उनका क्या रिरेशन हैं, मुझे नहीं पता। कभी-कभी शिल्पा राज के साथ बैठती भी थी तो कुछ-कुछ तो सुगबुगाहट होगी ही।

देश की तरक्की हो रही हैं

हम सभी लोग जानते हैं की यहाँ कोई साधू नहीं हैं लेकिन ऐसी फिल्म बनाना सही नहीं हैं। मानता हूं की आप साफ सुथरी फिल्म नहीं बना सकते हैं। आपको क्या लगता हैं की गाँव के लोगो को मोबाइल हाथो मे थमा दे तो क्या देश तरक्की कर रहा हैं। आज कल की बच्चे एक बटन दबाता हैं, और पोर्मोग्राफी फिल्म देख रहा हैं।

यह बच्चों के पहुंच से दूर होनी चाहिए

हा पता हैं की पोर्मोग्राफी फिल्म बनाने मे कमाई होती हैं। लेकिन घोखा देने मे भी कमाई होती हैं, लेकिन आपको सोचना चाहिए की क्या सही हैं। आपको बच्चों को इससे दूर रखनी चाहिए। उनका कहना हैं की कोई बच्चा कंबल के नीचे अपने कमरे मे अपनी गर्लफ्रेंड से बात कर रहा हैं।

source:-newstop9.in