Home सेलेब्रिटी अंबानी ने पोते के जन्मदिन पर करोड़ों रुपए खर्च किए, इतने महंगे...

अंबानी ने पोते के जन्मदिन पर करोड़ों रुपए खर्च किए, इतने महंगे महंगे मिले गिफ्ट, देखिए

अंबानी ने जन्मदिन पर करोड़ों रुपए खर्च किए। दोस्तों जो अपने मुंह में सोने की चम्मच लेकर पैदा होते हैं, वह जन्म से ही सेलिब्रिटी होते हैं। क्योंकि दोस्तों दुनिया में दौलत सबसे बड़ी चीज है। और दौलत वाला हो ना उससे भी बड़ी बात है। जब बात देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की हो तो लोग उनके साथ अपने आप ही जुड़ जाती है। मौका था मुकेश अंबानी के पोते पृथ्वी नाम के उनके जन्म का।

बर्थडे के दिन दुनिया ने पोते और दादा का अलग अंदाज देखा। मुकेश अंबानी के यहां 10 दिसंबर 2020 को एक नन्हा मुन्ना बच्चा पैदा हुआ। इस दिन मुकेश अंबानी दादा बने। वह इस खुशी को दुनिया से छुपा कर कैसे रखते हैं। वैसे भी यह बात बताने वाली नहीं है। सोशल मीडिया पर दादा और पोते की तस्वीरें सामने आई। उसके बाद बधाई देने वाले लोगों की लाइन लग गई। बच्चे के पिता आकाश अंबानी भी खुशी से फूले नहीं समा रहे थे।

आप तो जानते हैं कि अंबानी परिवार का कोई भी सदस्य लाइमलाइट में रहने का कोई भी मौका नहीं छोड़ता। इस परिवार के सारे सदस्य को सुर्खियों में रहना बहुत पसंद है। 10 दिसंबर को मुकेश अंबानी के पोते पृथ्वी अंबानी का बर्थडे है। यह उनका पहला बर्थडे है इसमें सेलिब्रेशन तो बनता है।

सेलिब्रेशन इतना जबरदस्त हुआ कि सोशल मीडिया पर अभी तक चर्चा है। यह अभी 1 साल के हुए हैं और सबके चहेते हैं। पार्टी में मौजूद केक भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। पार्टी का केक मुंबई से मंगाया गया था।

केक को लाने के लिए हवाई जहाज का इस्तेमाल किया गया। पार्टी में आए हुए मेहमानों को रिटर्न गिफ्ट भी दिया गया। इस मौके पर खाना-पीना मस्ती मजाक डांस सब कुछ इंतजाम किया गया था। उनके बर्थडे पर अरिजीत ने लाइव परफॉर्मेंस दी।

जब इस बच्चे का जन्म हुआ तो पूरे अंबानी परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई। जब बच्चे का जन्म हुआ तो अंबानी ने यह घोषणा कर दी कि एशिया का सबसे रईस पोता है।

उनका बर्थडे गुजरात के एक जामनगर के फार्महाउस सेलिब्रेट किया गया। इस बर्थडे पार्टी में बड़े-बड़े हस्तियों के साथ साथ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे भी आकर बधाई दी थी। इस बर्थडे पर 100 ब्राह्मणों ने मंत्रोच्चारण किया। इस मौके पर पूजा अर्चना की गई।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।