Trending Hindi jokesFunny jokesजोक्सLove jokesUPSCJokesमजेदार जोक्सहिंदी जोक्सIPSIASfactUPSC EXAM QNA

दहेज के लिए अपनी गर्भवती पत्नी की हत्या कर दी !

दोस्तों आज मैं आपको एक ऐसी कहानी के बारे मे बताने वाला हूँ जिसने सारी हड़े को पर कर दी हैं। दरअसल यह एक दहेज को कहानी हैं जिसने दहेज के लिए अपनी गर्भवती पत्नी की हत्या कर दी तो चलिये पूरी कहानी का सच जानते हैं।

ससुराल ही सब कुछ होता हैं

शादी के बाद लड़की के लिए उसका ससुराल ही सब कुछ होता हैं लेकिन जब लड़के वाले ही ऐसा कर तो लड़की का क्या होगा। वो उनसे मनचाहे दहेज मनाने लगते हैं।

दहेज के चक्कर मे

परेशान करने की तो दूर की बात हैं वो दहेज के चक्कर मे लड़की की जान तक ले लेते हैं। आपने ऐसी कई घटना के बारे मे सुना होगा। कुछ ऐसे ही कहानी आपको हम बताने वाला हूँ।

22 साल की नीतू

दरअसल 22 साल की नीतू भी दहेज का शिकार हो गयी उनके ससुराल वाले ने दहेज के चक्कर मे उसका गला दबाकर हत्या कर दी जबकि नीतू माँ बनाने वाली थी। इतना ही नहीं उसके पेट मे पल रहा बच्चे को भी मार डाला।

चिता पर लेटाया

नीतू को मरने के बार वो पकारे न जाए इसलिए शव को चिता पर लेटकर अग्नि देने वाले थे तभी नीतू का भाई वहाँ पर आ गया और अपनी बहन के शव को नीटे उतार दिया। भाई को देखकर नीतू के ससुराल वाल्व वहाँ से भाग गए।

विमलेश की बहन

मौत के एक दिन पहले ही नियु ने अपने भाई विमलेश को ससुराल से ले जाने को कहा था। लेकिन भाई ने उसके बात को इग्नोर कर दिया।

क्या हैं पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के कन्नोज़ जिले के भवानीपुर गाँव के 22 साल नीतू की शादी 27 अप्रैल 2018 को कुलदीप नाम के लड़के से हुई थी, शादी के बाद ससुराल वाले ने उसे दहेज के लिए परेशान करने लगे थे।

विमलेश जब ससुराल पहुंचा तो

बताया जा रहा हैं की विमलेश जब बहन की ससुराल पहुंचा तो वहाँ ताला लगी हुई थी, जब कुलदीप को कॉल करके पूछा तो कुलदीप ने कहा की शमशान घाट आ जाओ। जाने के बाद पता चला की वहाँ बहन की चिता पर लेटाया हुआ हैं।

प्राथमिक दर्ज

विमलेश ने ससुराल वाले के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई और पुलिस को ससुराल वाले की गिरफ्तार करने की अपील की हैं।