Home रोचक तथ्य MS Dhoni ने पुराने दोस्तों के साथ खाया खाना, बैकग्राउंड मे दिखा...

MS Dhoni ने पुराने दोस्तों के साथ खाया खाना, बैकग्राउंड मे दिखा विंटेज कार !

हैलो दोस्तो, “माही” यानि कि MS Dhoni को कौन नहीं जनता हैं। भले ही आज पूर्व कप्तान एमएस धोनी इंडिया टीम से सन्यास ले लिया हो। लेकिन फिर भी उनके फैंस की कोई कमी नहीं हैं। उनके फैंस उन्हे काफी ज्यादा प्रेम करते हैं। वैसे तो महेंद्र सिंह धोनी लक्जरी कार और बाइक के शौकीन हैं। दावा किया जा रहा है कि माही ने एक बेहद महंगी विंटेज का खरीदी है जिसकी कीमत करोड़ों में है।

विंटेज कार के साथ धोनी

कार के साथ महेंद्र सिंह धोनी की कुछ तस्वीरे काफी ज्यादा वाइरल हो रही हैं। बताया जा रहा हैं, कि उसकी कीमत करोड़ो मे हैं। कुछ दिन पहले माही ने अपनी पत्नी साक्षी धोनी को लक्जरी कार गिफ्ट दी थी, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वाइरल हुआ था।

IPL मे धोनी दिखाएंगे जलवा

भले ही एमएस धोनी इंडिया क्रिकेट टीम मे नजर नहीं आते। लेकिन अब भी वो IPL की टीम चेन्नई सुपरकिंग की कप्तानी कर रहे हैं। उनके फैंस भी IPL मे उनका काफी इंतजार कर रहे हैं। उम्मीद तो यही हैं, कि यूएई मे भी धोनी अच्छा ही करेंगे।

पुरानी याडे ताजा हो गयी दोस्तो से मिलने के बाद

सोशल मीडिया पर तस्वीरे काफी ज्यादा वाइरल हो रही हैं, कि एमएस धोनी अपने दोस्त सीमंत लोहानी एक और शख्स के साथ बैठकर खाना खा रहे हैं। उनका कहना हैं, कि पुराने दोस्तो से मिलने के बाद पहले की सारे यादे भी ताजा हो गयी हैं। उम्मीद हैं कि हमलोग आगे भी इस तरह से मिलते रहे।

‘यारों के यार’ हैं माही

एमएस धोनी को उनके फैंस “यारो का यार” कहते हैं। क्यूकी वो कभी अच्छे स्वभाव के भी हैं। आए दिन वो हर किसी को मदद करने के लिए सामने आते हैं। कोरोना संकट मे भी वे काफी ज्यादा योगदान दिये। भले ही धोनी अपने बलबूते पर नाम और दौलत कमाए हो, लेकिन आज भी वो अपने पुराने दोस्तो को नहीं भूले।

source:- zeenews.india.com