Home सेलेब्रिटी ऐश्वर्या राय से भी ज्यादा हसीन लगती हैं उनकी माँ, दोनों हैं...

ऐश्वर्या राय से भी ज्यादा हसीन लगती हैं उनकी माँ, दोनों हैं हमशक्ल !

दोस्तो, क्या आपको पता हैं कि ऐश्वर्या राय की खूबसूरती का राज काया हैं? हम आपको बताते हैं कि कोई और नहीं बल्कि उनकी माँ ही हैं। दोस्तो, आप तो जानते हैं कि ऐश्वर्या राय के पीछे पूरी दुनियाँ दीवानी हैं। आज हम आपको ऐश्वर्या राय और उनकी माँ के बारे मे बताने जा रहे हैं।

मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता का खिताब

ऐश्वर्या राय बच्चन के मिस वर्ल्ड का खिताब 1994 ईस्वी मे अपने नाम किया और अपनी अदाकारी से लोगो का दिल जीत लिया। और तो और दोस्तो भारत सरकार की ओर से 2009 में पद्मश्री और 2012 में फ्रांस सर‍कार की ओर से और डेस आर्टस एट डेस लेट्रेस से सम्‍मानित किया जा चुका है।

खूबसूरती का राज

ऐश्वर्या राय दुनियाँ के साँसे खुनसूरत महिला मानी जाती हैं। उनकी खूबसूरती का राज और कोई नहीं बल्कि उनकी माँ मानी जाती हैं। आज हम आपको उनकी माँ से मिलवाएँगे जो उनसे भी ज्यादा खूबसूरत हैं।

ऐश्वर्या राय की माँ

ऐश्वर्या राय के माँ का नाम बृंदा राय हैं। जो कि एक गृहणी हैं। ऐश्वर्या राय अपने माँ बहुत करीब हैं। सोशल मीडिया पर उनकी और उनकी माँ खूब तस्वीर वाइरल हो रही थी। ऐश्वर्या की मां उनकी बिलकुल हमशक्ल लगती हैं।

माँ और पिता

ऐश्वर्या राय की माँ पेशा से एक लेखिका भी हैं। उन्होने फिल्म “दिल का रिश्ता” का स्क्रिप्ट लिखा था। अक्सर ऐश्वर्या अपने माँ और पिता के फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहती हैं। ऐश्वर्या के पिता कृष्णराज राय का निधन 18 मार्च 2017 को हो गया था।

source:- india.com