Trending Hindi jokesFunny jokesजोक्सLove jokesUPSCJokesमजेदार जोक्सहिंदी जोक्सIPSIASfactMajedar Jokes

10 फेमस हीरोइन जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी…

10 फेमस हीरोइन जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी हेलो दोस्तों आज के एपिसोड में मैं अपको ऐसे फेमस हीरोइन के बारे में बताने वाला हूं जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ शादी की है।

युवराज सिंह और हेजल कीच: युवराज सी भारतीय क्रिकेटर टीम के अनमोल खिलाड़ी हैं। जिन्होंने 6 गेंदों पर 6 छक्के लगाने का रिकॉर्ड भी बनाया है। इनकी शादी फिल्म अभिनेत्री हेजल कीच के साथ हुई है। हेजल ने सलमान खान की फिल्म बॉडीगार्ड में अच्छा अभिनय किया था और उन्हें वहीं से पहचान मिली।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा: विराट कोहली बातें क्रिकेटर टीम में एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। विराट अभी भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन है। विराट बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ शादी की है। अनुष्का बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक है।

हरभजन सिंह और गीता बसरा: हालांकि दोनों ने अपने रिश्तो को जस्ट अ गुड फ्रेंड के तौर पर जस्टिस किया था। लेकिन ऐसा कहा जाता है ना कि प्यार की सीढ़ी का पहला पायदान दोस्ती ही होता है। कुछ उतार-चढ़ाव आने के बाद दोनों ने फाइनली शादी कर ली। और इनकी एक प्यारी सी बेटी भी है।

जहीर खान और सागरिका घाटगे: जाहिर खान ने भारतीय क्रिकेटर टीम में एक महत्वपूर्ण गेंदबाज की भूमिका एक लंबे अर्ज तक निभाई है। इन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटके के साथ शादी की है। सागरिका बॉलीवुड में एक उम्दा अभिनेत्री है। जिन्होंने फिल्म चक दे इंडिया से बहुत नाम बनाया है।

मंसूर अली खान और शर्मिला टैगोर: मंसूर अली खान भारतीय क्रिकेटर टीम में सबसे कम उम्र वाले कामयाब क्रिकेट कप्तान में से एक रहे। इन्होंने फिल्म अभिनेत्री शर्मिला टैगोर के साथ विवाह किया। इनकी शादी सफल रही और उनके तीन बच्चे भी हैं। सैफ अली खान, साबा अली खान और सोहा अली खान।

अजहर उद्दीन और संगीता बिजलानी: साल 1996 के दौरान फिल्म एक्ट्रेस संगीता बिजलानी की मुलाकात क्रिकेटर अजहरुद्दीन से हुई। इस मुलाकात के कुछ वक्त बाद ही दोनो एक दूसरे के प्यार कर बैठे। अजह ने संगीता से विवाह करने के लिए अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया। शादी के बाद संगीता ने अपना नाम आयशा अजह कर लिया। लेकिन इसके बावजूद भी 2010 में इनका डाइवोर्स हो गया।

मोहसिन खान और रीना रॉय: रीना रॉय भारतीय सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री हैं। पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान ने इनसे विवाह किया था। रीना ने मोहसिन खान से विवाह करने के बाद अपना फिल्मी करियर भी छोड़ दिया लेकिन या विवाह ज्यादा वक्त तक चला नहीं आप दोनों अलग हो गए और टीना फिल्मी करियर में वापस आ गई।

गैरी सोबर्स और अंजू महेंद्रू: दोनों को प्यार हुआ और दोनो शादी की प्लानिंग करने लगे। लेकिन अंजू के परिवार वालों को इस शादी से आपत्ति थी। और दोनों का विवाह नहीं हुआ।

जरीन खान और ईशा श्रवहनी: साथ रिश्ता से पहले जहरीन अपना दिल फिल्म अभिनेत्री ईशा को दे चुके थे। लेकिन कुछ कारणों की वजह से इनका विवाह नहीं हुआ और दोनों अलग हो गए।

युवराज सिंह और किम शर्मा: हेजल से पहले युवराज का दिल अभिनेत्री किम शर्मा पर आया था। हालांकि दोनों का रिश्ता लंबे समय तक नहीं चला और दोनों अलग हो गए।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।