Home सेलेब्रिटी संजय दत्त की पत्नी का 10 साल बाद दर्दनाक तरीके से खत्म...

संजय दत्त की पत्नी का 10 साल बाद दर्दनाक तरीके से खत्म हुई लव स्टोरी !

संजय दत्त की पत्नी रिया पिल्लई टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस के साथ काफी डीनो तक अफेयर चल रहा था। वो दोनों लगभग 10 साल तक लिव-इन मे रहे थे। इन दिनो दोनों की लव स्टोरी काफी सुर्ख़ियो मे हैं।

दरअसल, दोस्तो टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस और रिया पिल्लई दोनों को गोवा से स्पॉट किया गया था। वो दोनों वहाँ पर एक दूसरे को डेट कर रहे थे। लिएंडर 10 साल तक अभिनेता संजय दत्त की पहली पत्नी रिया पिल्लई के साथ लिव-इन में रहे थे। पर इस कहानी का अंत बहुत ही दुखद तरीके से कोर्ट मे हुआ।

रिया के लिए महिमा को भी ठुकराया

लिएंडर के जीवन मे रिया पिलाई को आने से पहले वो महिमा चौधरी को डेट कर रहे हैं। उन दोनों का रिश्ता भी लगभग 6 सालो तक चला। खुद महिमा ने कहा था कि उनके रिश्ते में आई दूरी की वजह रिया पिल्लई थीं। जहां से महिमा की लव स्टोरी खत्म हो गयी और रिया की शुरू हो गयी।

ऐसे शुरू हुई रिया की लव स्टोरी

लिएंडर ने साल 2003 मे रिया से मिले। उस समय रिया एक मॉडल और आर्ट ऑफ लिविंग की ट्रेनर थी। रिया उस वक्त शादीशुदा थी। रिया की शादी 1998 मे संजय दत्त से हो चुकी थी। संजय दत्त से अलग हुए बिना ही रिया लिएंडर के साथ अमेरिका चली गयी और संजय दत्त से 2008 मे तलाक हो गया।

लिएंडर और रिया की शादी हुई

रिया के मुताबिक संजय दत्त से तलाक 2008 मे हुई, लेकिन रिया ने लिएंडर से 2005 मे ही शादी कर ली थी। दोनों की एक बेटी भी हैं, जिसका नाम आएना हैं। लेकिन लिएंडर ने कभी भी नहीं माना कि उन्होने रिया से शादी की हैं।

विवाद शुरू हुआ 2014 से

दोनों की विवाद की खबरे सामने आने लगी। रिया ने लिएंडर और उनके पिता पर घरेलू हिंसा की शिकायत कोर्ट मिस्टर की। लिएंडर वहाँ पर कहते हैं, कि उन्होने कभी भी रिया से शादी नहीं की।

बेटी आएना को ब्रेन ट्यूमर

रिया कहती हैं, कि उनकी बेटी को वो 2009 से अकेले ही संभाल रही थी। उनकी बेटी को ब्रेन ट्यूमर हो गया। लेकिन उसकी बीमारी की वजह से फाइनेंशियल कंडीशन खराब होती गई। इतना ही नहीं वो उधार मांग कर घर को चला रही थी।

रिश्ता पूरी तरह से बर्बाद हो गया

बाद मे पता चलने पर रिया से अपनी बेटी की कस्टडी रिपोर्ट मांगी। लिएंडर कहते हैं, कि रिया की प्रेग्नेंसी की खबर उन्हे नहीं थी। लेकिन तब तो बहुत देर हो चुकी थी। दोनों का रिश्ता पूरी तरह से बर्बाद हो चुका था।

लिएंडर अब किम के साथ डेट पर

अब लिएंडर पेस अभिनेत्री किम शर्मा को डेट कर रहे हैं। उन दोनों के डेटिंग के काफी चर्चे हो रहे हैं।

source:- abplive.com