Home रोचक तथ्य Laughter is a best medicine. फनी मोमेंट्स, जिससे आप हंसी को रोक...

Laughter is a best medicine. फनी मोमेंट्स, जिससे आप हंसी को रोक नहीं पाओगे

हैलो दोस्तों, आप तो जानते हैं कि हम लोग जिंदगी की आपाधापी में इतना उधर उलझ गए हैं कि हंसना भूल गए हैं। जिसकी वजह से हम तनावपूर्ण जीवनशैली की तरफ बढ़ने लगे हैं। जबकि हम सभी जानते हैं कि हंसना हमारे लिए कितना जरूरी है। Laughter is a best medicine. लेकिन दोस्तो आप को टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं है। आपके हंसी को बरकरार रखने के लिए आज हम आपको फनी मोमेंट्स के कुछ लेकर आए हैं।

एक लड़का लोग के साथ प्रैंक कर रहा था उसी प्रकार उस लड़का को एक महिला दिखी। वह सोचा उस महिला के साथ प्रैंक किया जाए लेकिन उस लड़का का ही उल्टा प्रैंक हो गया। वह लड़का ने महिला से पूछा कि आप क्या काम करती हो तो महिला ने जवाब दिया मैं दिल्ली पुलिस में हूं। वह लड़का तुरंत वहां से निकल गया।

2019 मई में एक महिला अपने कार को बीच सड़क पर ठोक दी। तुरंत वहां पर ट्रैफिक पुलिस पहुंच गई। जैसे हैं महिला का फोटो लिया गया तो महिला ने हाथ निकालकर विक्ट्री बनाई।

मियां खलीफा ऐसे तो किसी पहचान की मोहताज नहीं है। दरअसल दिसंबर 2020 को मियां खलीफा अपने dog को बाहर घुमा रही थी और जब dog ने पॉटी की तो उसे फेकने के लिए कोई भी कपड़ा नहीं लाई थी तो उन्होंने अपने मास्क से ही उस पॉटी को उठाकर डस्टबिन में फेंक दिया और इस मास्क को फिर से पहन लिया। क्यूंकि दो गज की दूरी और मास्क हैं जरूरी…

भारत के सबसे बड़े इनवेस्टकर राकेश झुनझुनवाला ने साल 2005 में क्रिसिल के 27 करोड़ के सेल बेचकर मालामाल होकर हिल्स में एक फ्लाइट खरीदा वहीं 2015 में जब इसकी कीमत 27 से 65 करोड हो गई। अगर जब 2005 में 27 करोड़ का सेल नही बेचे होते तो आज इसकी कीमत 600 करोड़ हो गई होती।

कोरोना दूसरे लहर के बाद वैक्सीन लगवाने की होड़ लगी हुई हैं और इंजेक्शन के डर के वजह से अजब गजब रियेक्सन का होड़ मचा हुआ हैं वैसे ही ममता नाम की एक महिला इंजेक्शन से डरते रही लेकिन कब इंजेक्शन लग गई उसे पता ही नही चला। वहीं एक महिला इतने खौफ में थी की अजब गजब रियेक्सन देखने को मिला। जिसे देख लोगों की हंसी छूट गई।

कभी हम इतने नर्वस हो जाते हैं कि आसान के सवाल में ही अटक जाते हैं ऐसे ही एक लड़की के साथ हुआ जो चाइनीज रेस्टोरेंट में बैठी हुई थी। और सैफ ने एक आसान सा सवाल पूछा कि तुम्हारा उम्र क्या है? उसने बोला 18 फिर सैफ ने बोला अगर तुम 5 साल पहले पैदा हुई होती तो तुम्हारा उम्र क्या होता? फिर काफी समय सोचने के बाद उसने जवाब दिया था.