Home सेलेब्रिटी इन मर्दो के साथ रह चुका हैं, कैटरीना कैफ का अफेयर

इन मर्दो के साथ रह चुका हैं, कैटरीना कैफ का अफेयर

इन मर्दों से रह चुके हैं शादी से पहले कैटरीना कैफ के संबंध। हेलो दोस्तों आज हम आपको कैटरीना कैफ के बारे में कुछ ऐसे बात बताने वाले हैं जिसे जानकारी सभी लोग चौंक जाएंगे। कैटरीना कैफ शादी से पहले बहुत सारे मर्दों से संबंध रह चुके हैं तो आज के एपिसोड में हम आपको उन्हीं सारे लोगों के बारे में बताने वाले हैं। तो चलिए शुरू करते हैं:-

बॉलीवुड की अभिनेत्री कैटरीना कैफ आज विकी कौशल के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी है। इन दोनों ने बड़ी धूमधाम से शादी की है। आए दिन इन दोनों सोशल मीडिया पर शादी के फोटोस और वीडियोस शेयर कर रहे हैं। लेकिन दोस्तों आज के एपिसोड में हम आपको कैटरीना कैफ के अफेयर्स के बारे में बताएंगे।

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ: एक समय ऐसा था जब रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के लव अफेयर के चर्चे खूब हो रहे थे। इनकी लव स्टोरी 3 से 4 साल तक खूब चली थी। फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी से इनके रिश्ते की शुरुआत हुई थी। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने यह भी कह दिया था कि रणबीर कपूर उन्हें पीठ पीछे धोखा कैटरीना की वजह से दे रहे हैं। इस वजह से दोनों अभिनेत्रियों के संबंध भी अच्छे नहीं है।

बाद में कैट रणबीर कपूर ने कैटरीना कैफ से अपना इंटरेस्ट को खो दिया और धोखा दे दिया। उसके बाद रणबीर कपूर का ध्यान कैटरीना कैफ से हटकर आलिया भट्ट की तरफ जाकर टीका।

सलमान खान और कैटरीना कैफ: ऐसा कहा जाता है कि सलमान खान कैटरीना कैफ के गॉडफादर रहे हैं। इन दोनों सबसे मजबूत जोड़े में से एक माने जाते थे। ना केवल ऑनस्क्रीन बल्कि इनकी स्टोरी ऑफ स्क्रीन भी काफी हिट रही थी। कैटरीना ने इसके बाद सफलता की सीढ़ियां चढ़ना शुरू कर दी।

इसके बाद कैटरीना कैफ और शाहरुख खान के साथ में काम करना चाहते थे। खबरों के अनुसार यही वजह है कि सलमान खान कैटरीना कैफ से उदास हो गए थे। जिस वजह से इन दोनों के बीच छोटी मोटी बात विवाद होना शुरू हो गई थी। यही वक्त था जब कैटरीना कैफ ने सलमान खान से भी दुनिया बनाना शुरु कर दी। इस प्रकार यह जोड़ी भी आगे चलकर टूट गई।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ: खबरों के अनुसार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ ने बीच एक-दूसरे को डेट किया था। इनके बारे में मीडिया में ज्यादा चर्चे नहीं हुए। रणबीर से अलग होने के बाद सिद्धार्थ के करीब आने लगी थी कैटरीना कैफ। कैटरीना कैफ सिद्धार्थ मल्होत्रा के अफेयर के मामले में हमेशा चुप रहती थी। यह अफेयर ज्यादा दिनों तक नहीं चला।

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ: अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ के अफेयर के बारे में बॉलिवुड में खूब चर्चा हुई थी। ऑनस्क्रीन तो अच्छा है और करीना की जोड़ी खूब जम रही थी। ऑफर स्क्रीन भी इनकी जोड़ी खूब चर्चे में थी। जब बात आगे ज्यादा बढ़ने लगे तो अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने अपने पति को चेतावनी दी।

आदित्य रॉय कपूर और कैटरीना कैफ: रिपोर्ट के अनुसार आदित्य रॉय कपूर और कैटरीना कैफ का अफेयर के चर्चे बहुत कम समय तक रहे। दोनों की केमेस्ट्री ज्यादा नहीं जम सकी थी।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ: विकी कौशल और कैटरीना कैफ के अफेयर आखिरकार अंजाम तक पहुंच गया। दोनों हमेशा हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।