कपिल शर्मा शो के कलाकारों की असली कमाई…

कपिल शर्मा शो के कलाकारों की असली कमाई। हेलो दोस्तो आज के एपिसोड में हम आपको बताने वाले हैं कि द कपिल शर्मा शो सीजन 3 के कलाकारों की पर एपिसोड की सैलरी के बारे में। तो चलिए आज के इस एपिसोड को हम शुरू करते हैं:-

चंदन प्रभाकर: चंदन प्रभाकर का जन्म अमृतसर में हुआ। उन्होंने अमृतसर से ही मेकेनिकल इंजीनियरिंग की। चंदन कपिल शर्मा के बहुत ही पुराने दोस्त रह चुके हैं। चंदन ने कुछ पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है। द कपिल शर्मा शो में सीजन 1 सीजन 2 और सीजन 3 में भी चंदन प्रभाकर ने काम किया है। यह एक एपिसोड के ₹700000 तक चार्ज करते हैं।

कृष्णा अभिषेक: कृष्णा अभिषेक गोविंदा के भांजे हैं। छोटे पर्दे के कॉमेडी शो में यह काफी एक्टिव रहते हैं। कृष्णा ने बहुत सारे बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। कृष्णा इस शो में अनेक तरह के किरदार निभाते हैं। सीजन 3 में कृष्णा अभिषेक द कपिल शर्मा शो में 1500000 रुपए चार्ज कर रहे हैं।

भारती सिंह: भारती का जन्म अमृतसर पंजाब में हुआ। भारती कॉमेडी शो के अलावा और भी कई सारे टीवी शो में नजर आ चुकी है। इन्होंने चुलबुले किरदारों से सबका दिल जीता है। भारतीय द कपिल शर्मा शो में अनेक तरह का किरदार निभाती है। सीजन 3 में यह 1 एपिसोड का 1500000 रुपए चार्ज कर रही है।

किकू शारदा: किकू शारदा का जन्म जोधपुर राजस्थान में हुआ। किकू ने कॉमेडी शो के साथ-साथ और भी कई सारे टीवी शो में काम किया है। किकू ने टेलीविजन शो हातिम से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। द कपिल शर्मा शो में या अनेक तरह का किरदार निभाते हैं। यह दर्शकों को हंसा हंसा कर लोटपोट कर देते हैं। सीजन 3 में या 1 एपिसोड का 1000000 रुपए चार्ज कर रहे हैं।

सुमोना चक्रवर्ती: सुमोना ने अब तक बॉलीवुड में 5 फिल्में की है। लेकिन यार टेलीविजन पर बहुत सारे टीवी शोज में नजर आ चुकी है। 2006 में सुमोना ने टीवी शो से डेब्यू किया था। सोमनाथ द कपिल शर्मा शो में एक अहम किरदार बन चुकी है। सीजन 3 में यह 1 एपिसोड का 1000000 रुपए चार्ज कर रहे हैं।

सुदेश लहरी: द कपिल शर्मा शो के सीजन 3 में सुदेश लहरी भी देखने को मिले। यह एक बेहतरीन कॉमेडियन और एक्टर है। द कपिल शर्मा शो में सुदेश लहरी एक एपिसोड के 7 लाखों रुपए चार्ज कर रहे हैं।

अर्चना पूरन सिंह: जब अर्चना से पूछा गया कि आप कौन सा किरदार करना चाहती है तब अर्चना ने जवाब दिया मुझे इस शो में सिर्फ एक ही रोल चाहिए। और वो है नवाजुद्दीन से सिद्धू का। द कपिल शर्मा शो में सीजन 3 में अर्चना बैठे-बिठाए 1500000 रुपए चार्ज कर रही है।

कपिल शर्मा: वैसे तो यह सो उनके नाम पर ही चलता है। यह शो में यह पूरा एक घंटा बिताते हैं। यह सब को सबसे ज्यादा इंटरटेन करते हैं। इनकी पर एपिसोड सैलरी भी काफी ज्यादा है। सीजन 3 में द कपिल शर्मा शो में कपिल शर्मा ₹5000000 तक चार्ज कर रहे हैं।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।