Home सेलेब्रिटी साउथ स्टार विजय के बारे में ऐसे फैक्ट जो शायद आप लोग...

साउथ स्टार विजय के बारे में ऐसे फैक्ट जो शायद आप लोग नहीं जानते होंगे…

विजय के बारे में ऐसे फैक्ट जो शायद आप लोग नहीं जानते होंगे। हेलो दोस्तों, विजय जो तमिल फिल्म के ऐसे सुपरस्टार हैं जो बहुत ही बेहतरीन एक्टर हैं। उन्होंने बहुत सारा अवार्ड और ऑडियंस का प्यार अपने मेहनत के बल पर जीता है। विजय सुपरहिट एक्टर के साथ एक डांसर और एक सिंगर भी हैं। आज के एपिसोड में हम आपको थालापाठी विजय के बारे में ऐसे फैक्ट के बारे में बताने वाले हैं जो शायद आप लोग नहीं जानते होंगे।

नंबर 01. विजय ने तमिल फिल्म से अपने करियर का डेब्यू शुरू किया वह फिल्में 1992 में आई थी। यह फिल्म विजय के फादर ने हीं डायरेक्ट की थी। हम आपको बता दें कि “भेजा है” ऐसे कुछ नई मूवी की है जिसमें विजय का नाम उसमें विजय ही है। विजय का असली नाम शायद कुछ लोग ही जानते होंगे। विजय का पूरा नाम जोसेफ विजय चंद्रशेखर है। इनके फैंसी ना थालापाठी के नाम से भी जानते हैं।

नंबर 2. विजय रजनीकांत के बहुत बड़े फैन हैं। इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि अगर रजनीकांत उनके साथ नहीं होते तो विजय कभी भी सिनेमा में एंट्री नहीं करते। विजय के फादर सबसे अच्छे डायरेक्टर में से एक हैं। विजय अपने फादर के साथ 15 फिल्मों में काम किया है।

नंबर 3. अगर हम बात करें विजय के फिल्मों की तो उनकी पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाई थी। विजय ने 25 साल के करियर में लगभग 60 मूवी में काम किया है। शायद आपने गौर नहीं किया हो लेकिन विजय ने राउडी राठौर फिल्म में चिंता ता चिता चिता गाना में अपना प्रीव्यू दे चुके हैं।

नंबर 4. अक्षय कुमार की आई फिल्म हॉलीडे में विजय के एक मूवी की रिमेक है। विजय की फिल्म तमिल की एक हाईएस्ट मूवी है।

नंबर 5. तमिल सिनेमा में अगर विजय के फैंस की बात करें तो रजनीकांत के बाद शायद विजय ऐसे एक्टर हैं जिनके फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है।

नंबर 6. अगर विजय के पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने एक फैन संगीता से शादी की है। 1996 में विजय की एक फिल्म आई थी जिसके कारण संगीता को इतना पसंद आया कि वह विजय से मिलने सीधा फिल्म के सेट पर ही पहुंच गई थी। जिसके बाद विजय भी उनसे इंप्रेस हो गए और उनसे शादी कर ली। फिलहाल विजय के दो बच्चे हैं।

नंबर 7. विजय के बारे में ऐसा सुनने में आया है कि उन्हें जो भी चीज पसंद आती है वह उन्हें अपना बना लेते हैं। एक बार वह US विजिट के लिए गए थे। तो उन्हें एक टाउन में बीच वाला घर बहुत पसंद आया था। तभी उन्होंने सोच लिया था कि वह भी ऐसा है एक घर बनाएंगे। और उन्होंने ऐसा किया भी।

नंबर 8. विजय ना केवल एक एक्टर है बल्कि सिंगर, डांसर भी हैं। विजय 64 फिल्मों में काम करने के बाद काफी सारा अवार्ड जीत चुके हैं। विजय इतने अच्छे डांसर हैं कि जूनियर एनटीआर ने खुद कहा है कि विजय उनके फेवरेट डांसर हैं।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।