Trending Funny jokesHindi jokesजोक्सUPSCLove jokesJokesमजेदार जोक्सहिंदी जोक्सIPSIASfactMajedar Jokes

जानिए कैसे खर्च करती है जैकलिन अपने करोड़ों की दौलत…

जानिए कैसे खर्च करती है जैकलिन अपने करोड़ों की दौलत हेलो दोस्तो आज के एपिसोड में मैं आपको बताने वाला हूं कि जैकलीन अपने करोड़ों की दौलत कैसे और कहां खर्च करती है।

अपार्टमेंट:– सबसे पहले बात करते हैं जैकलीन फर्नांडिस के घर के बारे में। वैसे तो जैकलिन अपनी जिंदगी के बारे में मीडिया से दूर रखती है लेकिन हाल ही में आई रिपोर्ट के अनुसार इन्होंने अपना घर पर बदल लिया है। यह जुहू के एक अपार्टमेंट में शिफ्ट हो चुकी हैं। जो कि उन्होंने पिछले साल ही खरीदा था। दरअसल यह अपार्टमेंट प्रियंका चोपड़ा का घर था लेकिन अब प्रियंका चोपड़ा निक के साथ रहती हैं इसलिए यह घर जैकलीन ने खरीद लिया है। जैकलिन के इस घर में 5 बेडरूम और पांच बाथरूम है। इस घर में बेहद प्यारी सी एक बालकनी भी हैं। जैकलीन ने इस घर को पूरे सात करोड़ में खरीदा है।

कार्स कलेक्शन:– अब बात करते हैं जैकलीन की कार्स कलेक्शन की। इन्हें महंगे कार और लग्जरी कार के बेहद शौक है। इनके पास 2 करोड़ 70 लाख की कार है। इनके पास एक हमर H2 भी है। इसकी कीमत है ₹7500000 । जैकलिन के पास एक रेंज रेवो वॉग भी हैं जिसकी कीमत है 2 करोड 25 लाख रुपया है। इनके पास बीएमडब्ल्यू फाइव सीरीज भी है जिसकी कीमत है ₹7000000। जैकलिन के पास एक जीप कंपास भी है जिसकी कीमत है 3000000 रूपए।

वैनिटी बैक:– हर सितारे को बड़े से बड़े और लग्जरीयर वैनिटी बैक का शौक होता है। जैकलिन को भी अपने लिए एक बेहद लग्जरिया और महंगी वैनिटी बैक चाहिए थी इसलिए इन्होंने भी अपने लिए एक वैनिटी बैक खरीद ली इस बेनती बैक के अंदर बहुत सारे सुख सुविधा है। इस वैनिटी बैक की कीमत 4 करोड़ रुपए है।

बैग कलेक्शन:– वैसे तो अभिनेत्रियों को मांगे बैंग का शौक होता है। लेकिन जैकलिन का यह शौक कुछ ज्यादा ही है। इनके पास से एक से बढ़कर एक के महंगे बैग कलेक्शन है।

हिल्स:– अब बात करते हैं जैकलिन के सबसे महंगे हिल्स के बारे में। कुछ वक्त पहले जैकलीन को बालीवुड के दौरान महंगा हिल्स पहने देखा गया था। जिसकी कीमत 8 लाख रुपए।

वॉच:– जैकलिन के पास एक से बढ़कर एक वॉच कलेक्शन है। जैस्मिन की सबसे महंगी वॉच है कैलीग्राफी की जिसकी कीमत है ₹500000।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।