Home सेलेब्रिटी भारतीय क्रिकेटर और उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड…

भारतीय क्रिकेटर और उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड…

भारतीय क्रिकेटर और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड। हेलो दोस्तों आज हम आपको भारतीय क्रिकेटर के उन नाम को बताने वाले हैं, जिनकी एक्स गर्लफ्रेंड है। तो चलिए शुरू करते हैं आज के इस एपिसोड को।

विराट कोहली और इजाबेल: एक पार्टी के दौरान इन दोनों में दोस्ती हुई थी। यह दोनों अक्सर बहुत सारे पार्टी में नजर आया करते थे।

रोहित शर्मा और सोफिया हयात: कुछ समय पहले रोहित शर्मा और सोफिया कई सारे पार्टी में साथ नजर आया करते थे। लेकिन जब रोहित से डेटिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ मना कर दिया। एक रिपोर्ट के मुताबिक रोहित शर्मा ने यह भी कहा कि अब हम लोग फ्रेंड नहीं है। 2012 में सोफिया ने एक ट्वीट के माध्यम से रोहित शर्मा के बारे में यह कहा कि रोहित शर्मा और मुझे अपना फ्रेंड मानने से इंकार कर रहे हैं। इसलिए अब मैं उनसे कभी नहीं मिलूंगी।

हार्दिक पंड्या और उर्वशी रौटेला: शादी से पहले हार्दिक पांड्या के कई सारी अफेयर की खबरें आया करती थी। इनके बहुत सारी अभिनेत्री और मॉडल के साथ अफेर रहा है। उस दौरान इनकी अफेयर की खबरें उर्वशी रौतेला के साथ भी आई थी। यह दोनों कई सारे पार्टी में साथ नजर आया करते थे।

धोनी और आसिन: महेंद्र सिंह धोनी का नाम अभिनेत्री आसीन के साथ जुड़ा था। एक फैशन शो के दौरान इन दोनों की मुलाकात हुई थी। 2010 आईपीएल के दौरान एम एस धोनी आसीन के अपार्टमेंट की तरफ पाए गए थे। जिसके बाद मीडिया में यह खबर आग की तरह फैल गई थी।

युवराज सिंह और किम शर्मा: युवराज सिंह किम शर्मा 4 सालों तक रिलेशनशिप में रहे थे। इन दोनों की शादी की बात भी हो गई थी। लेकिन बाद में युवराज की मां की वजह से इन दोनों की शादी टूट गई। क्योंकि उन्हें किम शर्मा पसंद नहीं थी।

श्रीसंथ और रिया सेन: भारतीय क्रिकेटर श्रीसंथ के अफेयर की खबरें बॉलीवुड अभिनेत्री रिया सेन के साथ भी आई थी। कई बार क्रिकेट स्टेडियम में रिया सेन को श्रीशांथ के साथ पाया गया था। लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला।

धोनी और राय लक्ष्मी: आपदाओं के अनुसार एम एस धोनी और राय लक्ष्मी के अफेयर की खबरें सामने आई थी। राय लक्ष्मी एक तमिल एक्ट्रेस है। लेकिन इन दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कभी कोई खुलासा नहीं किया।

युवराज सिंह और दीपिका पादुकोण: युवराज सिंह और दीपिका पादुकोण के रिलेशनशिप की अफवाह आई थी। लेकिन युवराज कभी भी इस खबर पर हां नहीं की। यह दोनों कई बार रेस्टोरेंट ओर कैफे में साथ नजर आ चुके थे। साथ ही साथ दीपिका पादुकोण नहीं है एक बार युवराज के लिए एक पार्टी भी रखा था।

सुरेश रैना और अनुष्का शर्मा: एक रिपोर्ट के मुताबिक सुरेश रैना और अनुष्का शर्मा की मुलाकात लंदन में हुई थी। सुरेश रैना वहां अपने क्रिकेट मैच के लिए गए थे। और अनुष्का शर्मा वहां एक फिल्म शूटिंग के लिए गई थी। लेकिन बाद में उनके अफेयर के खबरों को अफवाह बताया गया।

कपिल देव और सारिका: देव जब वर्ल्ड कप जीता तो उस समय सारिका के साथ गहरे प्यार में थे। लेकिन इन दोनों का ब्रेकअप हो गया।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।