इस अंकल को पता भी नहीं था की उनके साथ क्या होने वाला हैं?

हैलो दोस्तों, आज हम आपको वाइल्ड एनिमल के कुछ कारनामे दिखाने वाले हैं। तो बिना किसी देर के चलिए शुरू करते हैं।

क्रूगर नेशनल पार्क में हाथियों के झुंड को टूरिस्ट लोग फोटो खींच रहे थे। पहले तो हाथियों का झुंड बड़े आराम से जा रहा था लेकिन इंसानों को देखकर वह डर गया। कि कहीं एहसान उन पर हमला ना कर दे। तभी बहुत सारे हाथी वहां से दौड़कर एक खुले मैदान में चले गए।

फॉरेस्ट गार्ड का सामना एक बार हाथियों के झुंड से हो गया। इसी वजह से जीप में बैठे सभी लोग काफी ज्यादा सहम गए। उनमें से एक गाड़ी तो इस तरह बैठी है कि हाथी को महसूस ही नहीं हुआ कि यहां पर कोई है। और अंत में हाथी खुद-ब-खुद वहां से चला गया।

एक व्यक्ति अपने रूम में जमीन पर सोया पड़ा था। हर दरवाजे पर एक बहुत विशाल सांप आया हुआ था और उस व्यक्ति को जरा सा भी भनक भी नहीं। लेकिन जब सांप व्यक्ति के एकदम करीब आ जाता है तो उस व्यक्ति को पता चलता है कि घर में एक नया मेहमान आया हुआ है। और वह झटपट उठकर वहां से भाग निकलता है।

एक बार कुछ व्यक्ति सफारी जीप लेकर यूं ही घूम रहे थे। तभी एक चीते की नजर उस गाड़ी पर पड़े। और चीता गाड़ी में ही छलांग लगा दी। चीता ड्राइवर के बिल्कुल पास जाकर बैठ गया। ड्राइवर की तो बोलती ही बंद हो गई थी। लेकिन कुछ देर बाद चीता खुद-ब-खुद गाड़ी से उतरकर चला गया।

एक गैराज में एक व्यक्ति अपने बाइक को ठीक कर रहा था। लेकिन तभी मोटरसाइकिल के बीच में से एक सांप निकल आया। फिर इन लोगों ने काफी समझदारी से काम लिया और हर बराए नहीं। बिलकुल आसानी से सांप को पकड़ लिया। जिस कारण किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ।

एक व्यक्ति ने मगरमच्छ के मुंह पर हाथ रख दिया। तभी उसी वक्त मगरमच्छ ने भी मुड़ पर हमला कर दिया। लेकिन व्यक्ति ने टाइम पर अपना हाथ हटा लिया वरना उसका हाथ मगरमच्छ के मुंह में होता।

एक गोरिल्ला जंगल में घूम रहे कुछ लोगों के अचानक सामने आ गए। लेकिन यह सभी गोरिल्ला गुस्सैल स्वभाव के नहीं थे। वरना है इन लोगों के जंगल टूर मौत में बदल जाता।

OLYMPUS DIGITAL CAMERA

एक स्टूडेंट अपनी कार से कहीं जा रहा था। वहां पर उसने देखा कि उसके कार के शीशे में एक सांप फन उठाए खड़ा है। सांप को देखकर स्टूडेंट काफी ज्यादा डर गया। जिसके बाद उन्होंने तुरंत रेस्क्यू टीम को वहां पर बुलाया। जिसके बाद सांप को पकड़ लिया गया।