5 और 10 के सिक्को से आप लाखो रुपए कमा सकते हैं !

दोस्तो, आप तो जानते हैं कि इस कोरोना महामारी मे बहुत सारे लोग बेरोजगार हो गए। इस कोरोना संकट मे आप भी अगर कमाई का कोई मौका खोज रहे हैं, इस बार आपको लखपति बनने का मौका हैं। लेकिन सबसे खास बात यह हैं कि आपके पास कुछ सिक्के होने चाहिए। उन सिक्के का फोटो वेबसाइट पर डालना होगा। जिसके बाद में लोग आपके सिक्के के लिए पैसों की बोली लगाई जाएगी। तो चलिये आपको विस्तार से बताते हैं:-

कौन सा सिक्का बनाएगा लखपति ?

मीडिया के अनुसार OLX पर पुराने सिक्को और नोटो की नीलामी हो रही हैं। इसके लिए आपको 10 या 5 रुपए का वह सिक्का चाहिए। जिस पर वैष्णों माता का फोटो बना हो।

कितने रुपए कमा सकते हैं ?

इन सिक्को को बेचकर आप लगभग 10 लाख रुपए तक कमा सकते हैं। इन सिक्को के बोली के दौरान भाव आगे-पीछे भी कर सकते हैं।

कहां बिकेगी ये सिक्के ?

इन सिक्को को आप इंडियामार्ट पर घर बैठे ही अच्छी कीमत मे बेच सकते हैं। इसके बदले आपको लाखो रुपए मिल सकते हैं। यहाँ पर आपको अच्छी कीमत मिलेगी।

इन सब नोटो को बेचकर भी कमा सकते हैं लगभग 25 हजार रुपए

दोस्तो, आपको बता दें कि ब्रिटिश के समय भारत मे ऐसे नोट चलते थे कि अब शायद उसकी जानकारी भी किसी को न हो। पहले 10 के नोटो पर अशोक स्तम्भ बना रहता था। आपके पास अगर ऐसी नोट हैं, तो 1 नोट के बदले आपको लगभग 25 हजार रुपए तक मिल सकते हैं।

वैष्णो देवी के 5 और 10 के सिक्कों की डिमांड है तेज

वैष्णो माता का ये सिक्का वर्ष 2002 मे जारी किया गया था। सिक्को पर माता रानी की तस्वीर होने के वजह से लोग सिक्को को काफी लक्की मान रहे हैं। दोस्तो, आप तो जानते हैं, कि हिन्दू धर्म मे वैष्णो माता की पुजा बड़े ही धूमधाम से की जाती हैं। इन सिक्को को पाने के लिए लोग लाखो रुपए देने के लिए तैयार हैं।

source:- news18.com