आखिर कितने पढ़े लिखे हैं साउथ इंडियन के सितारे

आखिर कितने पढ़े लिखे हैं साउथ इंडियन के सितारे। हेलो दोस्तो आज के एपिसोड में हम आपको साउथ इंडियन के सितारे के बारे में बताएंगे जो कितने पढ़े लिखे हैं। तो चलिए आज के एपिसोड को हम शुरू करते हैं।

प्रभास: दक्षिण भारतीय फिल्म के अभिनेता प्रभास की उम्र है अभी 42 वर्ष। फिल्म बाहुबली से इन्हें केवल भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी पहचान मिली है। प्रभास ने बीटेक किया है श्री चैतन्य कॉलेज हैदराबाद से।

विजय देवराकोंडा: विजय देवराकोंडा की पहचान मिली फिल्म अर्जुन रेड्डी से। इनकी उम्र अभी 32 वर्ष है। विजय जल्द ही बॉलीवुड में भी डेब्यू करने वाले हैं फिल्म लाइगर से। विजय ने बीकॉम किया है हैदराबाद से।

अल्लू अर्जुन: अल्लू अर्जुन के अभिनय का पूरा भारत दीवाना है। हाल ही में आई उनकी फिल्म में पुष्पा ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दिया। अल्लू अर्जुन ने बीबीए किया है हैदराबाद से।

महेश बाबू: साउथ फिल्मों के सबसे चार्मिंग अभिनेता महेश बाबू के फिल्मों को पूरे भारत में पसंद किया जाता है। इनकी उम्र अभी 46 वर्ष है। महेश बाबू ने लोयला कॉलेज और चेन्नई से बीकॉम किया है।

Junior NTR:- दक्षिण भारतीय अभिनेता जूनियर एनटीआर को कौन नहीं जानता। इनकी आने वाली फिल्म RRR का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जूनियर एनटीआर ने इंटरमीडिएट किया है हैदराबाद से।

अक्कीनेनी नागार्जुन: अक्कीनेनी नागार्जुन ने केवल साउथ फिल्मों में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। इनकी उम्र अभी 62 वर्ष है। नागार्जुन ने मोबाइल इंजीनियरिंग किया है।

राम चरण: दक्षिण भारतीय फिल्म के अभिनेता रामचरण को सबसे ज्यादा पहचान मिली मगध हीरा से। इनकी आने वाली फिल्म आर आर आर का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। Inhone London school of art से ड्रॉप आउट किया है।

रजनीकांत: सुपरस्टार रजनीकांत को कौन नहीं जानता। इन्होंने साउथ फिल्मों के साथ-साथ कई सारे हिंदी फिल्मों में भी काम किया। इनकी उम्र है अभी 71 वर्ष। इन्होंने चेन्नई से एक्टिंग में डिप्लोमा किया है।

सूर्या: साउथ में सिंघम कहे जाने वाले सूर्या का हर कोई दीवाना है। हाल ही में आई फिल्म जय भीम ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी। सूर्या ने बिकॉम किया है, लोयला कॉलेज ऑफ़ चेन्नई से।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।