Trending Hindi jokesFunny jokesजोक्सUPSCLove jokesJokesमजेदार जोक्सहिंदी जोक्सIPSIASfactUPSC EXAM QNA

आखिर कितना पैसा मिलता हैं एक एपिसोड करने मे, CID के कलाकार को…

जानिए कितने पैसे कमा लेते हैं CID के कलाकार। हैलो दोस्तों, आज हम आपको CID के कलाकार के बारे में बताएंगे, आखिर 1 एपिसोड करने में लोग कितने पैसे चार्ज करते हैं। तो चलिए शुरू करते हैं:-

अजय नागरथ: अजय सीआईडी में सब इंस्पेक्टर पंकज का किरदार निभाते हैं। इन्हे एक एपिसोड करने के लिए ₹35000 मिलते हैं।

जानवी छेड़ा: जानवी टीवी शोज सीआईडी में इंस्पेक्टर श्रेया का किरदार निभाती है। इन्हें एक एपिसोड के ₹30000 मिलते हैं।

ऋषिकेश पांडेय: ऋषिकेश पांडे सीआईडी टीवी शो में सचिन का किरदार निभाते हैं। इन्हें एक एपिसोड के ₹40000 मिलते हैं।

अंशा सईद: अंशा सैयद टीवी शोज सीआईडी में इंस्पेक्टर पूर्वी का किरदार निभाती है। इन्हें एक एपिसोड के ₹45000 मिलते हैं।

नरेंद्र गुप्ता: नरेंद्र गुप्ता टीवी शोज सीआईडी में डॉक्टर सालुंके का किरदार निभाते हैं। इनका जन्म 21 जुलाई 1962 में हुआ। अभी इनकी उम्र 58 वर्ष है। इन्हें एक एपिसोड के ₹40000 मिलते हैं।

श्रद्धा मुसले: श्रद्धा मुसले टीवी शो सीआईडी में डॉक्टर तारिका का किरदार निभाती है। इनका जन्म 7 जनवरी 1984 में अहमदाबाद में हुआ। अभी इनकी उम्र है 37 वर्ष। 2009 में आई फिल्म ऑल द बेस्ट में नजर आई थी। इसके अलावा उन्होंने बहुत सारे टीवी शोज भी किए हैं। श्रद्धा को एक एपिसोड के ₹40000 मिलते हैं।

दिनेश फड़नीस: दिनेश फाड़निश टीवी शो सीआईडी में इंस्पेक्टर फ्रीडिक्स का किरदार निभाते हैं। इनका जन्म 2 नवंबर 1966 में हुआ। अभी इनकी उम्र 55 वर्ष है। उन्होंने बॉलीवुड की कुछ फिल्में भी की है। जैसे की सरफरोश, मेला और ऑफिसर। दिनेश कई सारे सीआईडी के एपिसोड्स भी लिखे हैं। दिनेश को सीआईडी के एक एपिसोड में ₹70000 मिलते हैं।

दयानंद शेट्टी: दयानंद शेट्टी टीवी शोज सीआईडी में सीनियर इंस्पेक्टर दया का किरदार निभाते हैं। दया इस शो में दरवाजा तोड़ने के लिए बहुत मशहूर है। इनका जन्म 11 दिसंबर 1969 में कर्नाटक में हुआ। अभी इनकी उम्र 51 वर्ष है। सीआईडी के अलावा ये सिंघम रिटर्न्स, जॉनी गद्दार जैसी फिल्मों में भी काम किया है। दयानंद शेट्टी को सीआईडी के एक एपिसोड करने के लिए ₹85000 मिलते हैं।

आदित्य श्रीवास्तव: आदित्य श्रीवास्तव टीवी शो सीआईडी में सीनियर इंस्पेक्टर अभिजीत का किरदार निभाते हैं। इनका जन्म 21 जुलाई 1968 में इलाहाबाद में हुआ था। अभी इनकी उम्र 53 वर्ष है। सीआईडी के अलावा इन्होंने super30, सत्या, गुलाल जैसे फिल्मों में भी काम किया है। इन्हें एक एपिसोड के ₹80000 मिलते हैं।

शिवाजी साटम: शिवाजी सत्तम टीवी शो सीआईडी में एसीपी प्रद्युमन का किरदार निभाते हैं। इनका जन्म 21 अप्रैल 1950 में हुआ। अभी इनकी उम्र 70 वर्ष है। इन्हें एक एपिसोड के ₹100000 मिलते हैं।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।