Home रोचक तथ्य जोश-जोश मे होश ही गवा दी, महिला के फेफड़ो तक पहुँच गया...

जोश-जोश मे होश ही गवा दी, महिला के फेफड़ो तक पहुँच गया कंडोम…

हैलो दोस्तों, एक आदमी ने ही कुकर से ही शादी कर ली। एक ऐसा बतख कि जिसके सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोवर्ष है, और ₹300000 महीना कमाती है। एक महिला के फेफड़ों में कैसे पहुंच गया कंडोम। मुकेश अंबानी के सिक्योरिटी के बारे में फैक्ट आपको चौंका देगा। पुराने जमाने के डॉक्टर अपने मरीजों के पेशाब क्यों देते थे? आज के एपिसोड में हम आपको ऐसे ही जबरदस्त फैक्ट के बारे में बताएंगे। जिसके बारे में जानकार आप चौक जायेंगे।

दोस्तों क्या कभी आपने एक ऐसी अजीब शादी के बारे में सुना है जिसमें एक व्यक्ति ने अपने कुकर से ही शादी कर ली हो। हैरान कर देने वाली यह घटना इंडोनेशिया में हुई। दरअसल दोस्तों इस व्यक्ति ने कुकर से शादी इसलिए की क्योंकि इस कुकर में बना हुआ खाना उन्हें बहुत पसंद आता था।

शादी के 4 दिन बाद ही इसने अपने कुकर पत्नी को तलाक दे दिया। उसके बजाय उन्होंने यह बताया कि यह कुकर सिर्फ चावल ही बना सकता है और वह पूरी जिंदगी सिर्फ चावल खाकर नहीं गुजार सकता। सच में दोस्तों दुनिया में बेवकूफो की कोई कमी नहीं।

सोशल मीडिया पर कब कौन स्टार बन जाए यह कहा नहीं जा सकता। ऐसा ही आप इस बतख को देख लीजिए सोशल मीडिया की स्टार है। टिक टॉक के अलावा इसके यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर भी चाहने वालों की संख्या कम नहीं है। सोशल मीडिया के जरिए यह बतख हर महीने करीब ₹300000 कमाती है।

दोस्तो आप तो जानते है कि मुकेश अंबानी हमारे देश के सबसे अमीर आदमी है। उनकी सुरक्षा की पूरी जिम्मेदारी सरकार के हाथों में है। मुकेश अंबानी को साल 2013 में सरकार के द्वारा सिक्योरिटी प्रदान की गई थी। उनके सिक्योरिटी हर वक्त परछाई तरह उनके साथ रहते हैं। मुकेश अंबानी इन सिक्योरिटी के लिए सरकार को ₹16 लाख देते हैं।

मेडिकल फीस में कितनी लूट मची हुई है यह बात आप सभी लोग जानते हैं। एक महिला हाल ही में हॉस्पिटल में सर्जरी के लिए गई थी। वह सर्जरी के डर से वहीं पर रोने लगी। जिसके बाद मेडिकल स्टाफ ने उस महिला के यहां से पोछकर चुप कराएं। सर्जरी के बाद महिला के हाथ में सर्जरी का बिल थमाया गया जिसे देखकर वह महिला चौक गई। इस बिल में मेडिकल स्टाफ ने आंसू पोछने की भी कीमत वशुल लिए।

आज के समय में डायबिटीज मरीजों के लिए शुगर लेवल चेक करने के लिए मशीन आई है इसकी मदद से तुरंत शुगर लेवल चेक हो जाती है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि पहले का जमाना में जब है मशीन नहीं थी तो डॉक्टर लोग मरीज का पेशाब को चख कर शुगर लेवल का पता लगाते थे।

एक milkman ने रोजाना की तरह आज भी सुबह सुबह उठकर सभी के घर में जाकर दूध पहुंचा रहे थे। तभी रास्ते में उन्होंने देखा कि एक दुकान में आग लगी हुई है। उन्होंने तुरंत फोन करके फायर बिग्रेड को बुलाया। फायर बिग्रेड को आने में कुछ देर हो गई इसलिए उन्होंने दुकान को बचाने के लिए खुद ही आग में कूद गए। उन्होंने दूध का डब्बा खोलकर दूध से ही आग बुझाने लगा। इस प्रकार उन्होंने कम से कम 8 दुकानों को जलने से बचा लिया।

एक महिला खांसी और बुखार से बहुत परेशान थी। मुझे लगा कि मुझे टीवी की बीमारी हो गई है। उन्होंने चेकअप के लिए हॉस्पिटल में गई। उन्हें हॉस्पिटल में xray करवाया गया। एक्स-रे को देखकर सभी डॉक्टर हैरान रह गए। उस महिला के लन्गस मे कंडोम मौजूद थे। लगता है उस मैडम ने जोश जोश में होश ही गवा दिया था।

दोस्तों क्या आप जानते हैं कि दुनिया में कुछ जानवर अपने ही पाटनर के पेशाब पीते हैं। जानवर की दुनिया में यह एक नेचुरल प्रोसेस है। जिराफ, कंगारू और हाथी यह तीनों यह काम करते हैं। फीमेल मेल के मुंह में पेशाब करती है। पेशाब को टेस्ट करने के बाद उन्हें पता चल जाता है कि यह सेक्स के लिए तैयार है कि नहीं।