Home बॉलीवुड हसीन जहां ने पार की बोल्डनेस की सारी हदे, देखे फोटो !-

हसीन जहां ने पार की बोल्डनेस की सारी हदे, देखे फोटो !-

दोस्तों आज मैं आपको शामी की पत्नी हसीन के बारे मे बताने वाला हूँ जिन्होने इंस्टाग्राम पर कुछ पसवीर शेयर की हैं जिसपर फैंस बेहद भद्दे कमेन्ट कए रहे हैं तो चलिये इसके बारे मे जानते हैं।

मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी

मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां की शादी-शुदा जिंदगी मे हुए विवाद हर किसी को याद हैं। हसीन जहां सोशल मिडीया पर काफी एक्टिव रहती हैं लेकिन इस बार हसीन ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे फैंस काफी भड़क गए हैं।

हसिन की बोल्ड फोटो

हसीन ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की हैं जिसमे वह काले रंग की ड्रेस पहनी हैं। इस फोटो को देख फैंस गंदे-गंदे कमेन्ट कर रहे हैं।

शमी और हसीन की तलाक

मोहम्मद शमी से विवाद के चलते हसीन काफी समय से अपनी बेटी के साथ अलग रह रही हैं। शमी और हसीन के बीच काफी समय से विवाद चल रहा हैं लेकिन दोनों के बीच अभी तक तलाक नहीं हुआ हैं।

पूरा विवाद

2018 मे शमी ने अपनी पत्नी हसीन के साथ मर-पीट , रेप और हत्या की कोशिश के आरोप मे शमी और उनके भाई पर केस दर्ज कराया हैं।

दोनों की शादी

6 जून 2014 को कोलकाता की मॉडल हसीन जहां से शादी की थी। 17 जुलाई 2015 को हसीन की एक बेटी हुई और मोहम्म्द शमी एक बेटी के पिता बन गए।

शमी के खिलाफ केस दर्ज

शमी के खिलाफ धारा 498 ए , 354 के तहत यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज हैं। और उनके भाई हसीद अहमद के खिलाफ 354 का धारा दर्ज किया गया हैं।

हसीन की दो बार शादी

कहा जा रहा हैं की न2002 मे हसीन को एक दुकानदार से प[यार हो गया था, जिसका नाम शेख सैफूद्दीन था। उस समय हसीन 10वीं कक्षा मे पड़ती थी। हसीन अपने परिवार के खिलाफ जाकर शादी कर ली थी। लेकिन साल 2010 मे तालाक हो गया था। उस वक्त हसीन और सैफूद्दीन के 2 बच्चें भी थे जो अपने पिता के पास रह गए।