Trending Funny jokesHindi jokesजोक्सUPSCLove jokesJokesमजेदार जोक्सहिंदी जोक्सIPSIASfactMajedar Jokes

लोग क्या-क्या नहीं करते अपनी कंपनी को ब्रांड बनाने के लिए

हैलो दोस्तों, आप तो जानते हैं कि किसी भी कंपनी को ब्रांड बनाने में बड़ी मेहनत लगती है। अपनी कंपनी को ऊंचाई पर ले जाने के लिए उसके मालिक कुछ भी करने के लिए तैयार हो जाते हैं। इसके लिए वह टीवी में ऐसे ऐसे ऐड भी चलाते हैं जिसके न सिर होते हैं ना पाऊं। बस किसी भी चीज को यहां से वहां जोड़कर बड़े शान से चलाते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे फनी ऐड दिखाएंगे, जिसे सुनकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

इस बात पर कोई शक नहीं है कि आपने ऐड को चलाने के लिए कोई इंसान पानी के बोतल को भी वैन बना सकता है। अपनी इस ऐड को ही देख लीजिए।

इस ऐड को चलाने के लिए एक इंसान को लाया जाता है जो दिन में सब्जी बेचता है। और रात में पढ़ लिखकर लॉयर बनता है। यह ऐड के लिए बहुत सारे पैसे भी गवाए गए हैं। भगवान ना करे आपके घर में कुछ गलत हो जाए। तो क्या आप एक कोल्ड्रिंक पी लेंगे और बिल पे ही सब कुछ भूल जाएंगे।

लेकिन इस ऐड में इस काम को पॉसिबल कर दिया है। ऐड का सेंस पिता ने अपनी पूरी जायदाद एक नौकरानी को दे दिया। और बेटा नींबू पानी पीकर पूरी तरह से रिलैक्स हो जाता है। नींबू पानी पीने के बाद उसे बधाई भी देता है। लोग छोटी सी चीज को बेचने के लिए सेंसलेस जैसी चीज का प्रयोग करते हैं।

आप इस ऐड को पढ़ते हैं अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे। दरअसल एक फैमिली अपने बच्चे का नामकरण करने के लिए एक बाबा के पास जाती है। बाबा का चेला उस बच्चे का ऐसा नाम रख देता है कि जिंदगी भरोसे शर्मिंदगी जैसी समस्या का सामना करना पड़ता है। बच्चा बड़ा होकर बाबा को एक दबाएं पिलाता है ताकि उसके बच्चे को ऐसी शर्मिंदगी ना उठाना पड़े।

बच्चे का नाम को खो खो रखता है। दरअसल बच्चे का नाम रखते हैं बाबा को खांसी आ गई थी और उसका चेला उसी नाम को रखते हुए उसके फैमिली को सौंप देता है। बच्चा बड़ा होकर खांसी की सिरप पिलाता है और उस वक्त दूसरे बच्चे का नाम बेनाड्रिल रखते है।

दरअसल, दोस्तों कुछ लोग अपना मजाक खुद ही बनवाते हैं। एक पूरी फैमिली को इतने दिनों से करंट लग रहा था और उसे कुछ हुआ ही नहीं सिर्फ बाल खड़े हो गए। और वैसे ही स्कूल ऑफिस जाते रहते थे। सबसे बड़ी बात इतना ज्यादा करंट लगने के बाद लोग जिंदा कैसे बच सकते हैं।

एक लेडी के घर में एक चोर घुस जाता है। लेकिन लेडी का स्टाइलिश फैन देखकर वह हक्का-बक्का रह जाता है। यानी कि पंखे में जादू है। कि चोर को भी चोरी करना भुला दे। चोर को चोर पुलिस का भी वही हाल है। पुलिस में पंखे के डिजाइन को देखकर पागल हो जाती है।

सबसे बड़ी बात पंखे को देखकर लेडी को कुछ नहीं होता है, वह कहीं दूसरी दुनिया से आई है क्या। मतलब कि मूर्खता की कोई कमी नहीं है। जो हमें इस ऐड में देखने को मिला। यह साइड में एक टॉफी के लिए बच्चे ने दादा और पापा को भिखारी बना दिया।