Home रोचक तथ्य ऐसी-ऐसी हरकते, जिसे देखकर हर कोई चौक जाएगा…

ऐसी-ऐसी हरकते, जिसे देखकर हर कोई चौक जाएगा…

हैलो दोस्तों, हम अक्सर वायरल वीडियो में कुछ ऐसे नमूनों को देखते हैं जो अपनी हरकतों से यह साबित करना चाहते हैं कि उनके जैसा कोई नहीं। लेकिन इन्हें पता नहीं होता की इनसे बड़ा बेवकूफ कोई हो ही नहीं सकता। आज के एपिसोड में हम आपको कुछ ऐसे लोगों के बारे में बताएंगे, जबसे से बेवकूफ ही नहीं बल्कि पूरी तरह से पागल है। इनकी हरकतें ऐसी है कि हर कोई देख कर चौक जाएगा। तो चलिए शुरू करते हैं:-

दोस्तों इस व्यक्ति का तस्वीर उस समय कैमरा में कैद हो गया जिसमें यह बाथरूम में लटक कर यह साबित करना चाहते थे कि इनकी तरह जिमनास्टिक कोई और नहीं कर सकता। अपने बेवकूफी की चाल में फंस कर लोगों के सामने यह अपने ही पेंट उतरवा लेते हैं।

यह व्यक्ति दोस्तों के सामने यह जताना चाह रहा था कि इनसे बेहतर पंचिंग कोई और मार ही नहीं सकता। जैसे ही यह पंचिंग मशीन में हाथ मारने जाते हैं उनके हाथों पर इतनी जोरदार चोट लगती है कि वह असहनीय होती है।

दोस्तों अब आप इस महाशय से मिलिए जो पूरी तरह प्यार में पागल हो चुके हैं। इन्हे देखकर ऐसा लगता है कि इनका सच्चा प्यार छोड़कर जा चुका है।

दोस्तो यह व्यक्ति सिंगल है खुद से ऐसा क्रिएटिविटी करता है जिसे देखने वाला वह कहेगा के लंगूर के हाथ में अंगूर कहां से आ गया।

आप कभी न कभी स्केटिंग जरूर किए होंगे। यह जनाब स्केटिंग्स के साथ ही स्टंट करते रहते हैं। लेकिन जैसा ही है फिलिप मारकर ऊपर की ओर जाते है वैसा ही इनका बैलेंस बिगड़ जाता है। वह जाकर गिर जाते हैं। इन्हें चोट ऐसी जगह लग जाती है कि हम आपको बता भी नहीं सकते।

दोस्तों आजकल लोगों में सोशल मीडिया और दिखावे का इतना ज्यादा क्रेज हो गया है कि वह अपने आप को तीस मार खान समझने लगे हैं। और ना जाने कैसे-कैसे हरकतें करने लगे हैं।

अब आप इस जनाब को ही देख लीजिए जो नहर के बाउंड्री पर जाकर फोन को अपने हाथों से उछालते हैं। उसके बाद आगे बढ़ते हुए फोन को उंगली पर नचाने की कोशिश करते हैं। फोन को उंगली पर नचाते नचाते, फोन सीधा नहर में जाकर गिर जाता है।