Home रोचक तथ्य अगर आपके खाने मे मेंढक, छिपकली, चूहा या फिर इंसान की उंगली...

अगर आपके खाने मे मेंढक, छिपकली, चूहा या फिर इंसान की उंगली निकल जाये तो क्या करेंगे?

हैलो दोस्तो, हम सबका फेवरेट कोई ना कोई रेस्टोरेंट जरूर होता है। और वहां खाना खाने का मजा कुछ और ही होता है। क्योंकि हमें से ज्यादा लोगों को बाहर का खाना ज्यादा पसंद होता है। लेकिन आप जरा सोचिए कि आप अपना फेवरेट रेस्टोरेंट में बैठकर खाना खा रहे हैं, और आपके खाना में से कुछ ऐसा निकल जाए जिसे देखकर आप दंग रह जाए जैसे कि मेंढक, छिपकली, चूहा या फिर इंसान की उंगली। आज हम आपको ऐसे भोजन के बारे में बताने वाले हैं जिनके खाने में से ऐसी अजीबोगरीब चीजें निकले जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे।

Chiken head in mcdonald: मैकडॉनल्ड एक्स बहुत बड़ा ब्रांड है। अमेरिका की रहने वाली है महिला के साथ घटना घटी की, महिला अपने परिवार के साथ मैकडोनाल्ड रेस्टोरेंट पहुंची। खाना खाते वक्त उसके हाथ में चिकन का बहुत बड़ा टुकड़ा आया जिस पर उन्होंने ध्यान नहीं दिया। लेकिन उनका 8 साल का बेटा उन्हें रोका। क्योंकि उनके हाथ में चिकन का पूरा सर था। उसके बाद उन्होंने वहां के मैनेजर को कांटेक्ट किया। जिसके बाद उन्हें दूसरा मिल देने का ऑफर मिला।

Frog in pepsi can: एक व्यक्ति को बहुत जोर से प्यास लग जाती है और वह पेप्सी का एक कैन लेकर पीने लगता है। जैसे ही उन्होंने यह गोट लगाई उन्हें पेप्सी का टेस्ट अजीब लगा। जब उन्होंने पेप्सी के कैन में ध्यान से देखा तो उसे मरा हुआ मेंढक था। यह केस कंपनी तक पहुंच गया पर कंपनी वालों ने इस पर साफ साफ मना कर दिया। उसके बाद उस व्यक्ति ने कोल्ड ड्रिंक पीना ही बंद कर दिया।

Mouse in masala jar: अमेरिका में रहने वाली एक महिला के साथ भी इसी तरह से अजीब घटना घटी। जब वह अपना डिनर बना रही थी तो उन्हें अपने मसाला की जरूरत पड़ी। जैसे ही उन्होंने सब्जी में मसाला डाला मसाले में से कुछ अजीब चीज गिरी। जब उन्हें ने गौर से देखा तो तो पता चला कि एक चूहा था। जब कंपनी वालों तकिया बात पहुंचे तो कंपनी वालों ने माफी मांगी।

Tooth in chocolate: एक घटना 2017 में एक महिला के साथ हुआ कि उन्होंने एयरपोर्ट से एक चॉकलेट का बॉक्स खरीदा। वाह चॉकलेट को एयरपोर्ट पर बैठ कर खा रही थी। उन्होंने जब एक के बाद दूसरा चॉकलेट खाया तो कुछ हार्ड जैसा फील हुआ। जब उसे बाहर निकाल कर देखा तो वह पत्थर नहीं बल्कि एक इंसान का दांत था। जब कंपनी वालों से बात की गई तो उन्होंने कहा कि इसके ऊपर इन्वेस्टिगेशन की जाएगी। लेकिन बाद में नहीं की गई।

Glass in French fries: एक महिला को फ्रेंच फ्राइस बहुत पसंद था। वह फ्रेंच फ्राइस को खाने के लिए एक रेस्टोरेंट में गए। खाते समय उनके मुंह में बहुत अचानक से तेज दर्द हुआ। दर्द के साथ-साथ उनके मुंह से खून भी आ गया था। जब उसे ठीक तरह से जांच पड़ताल की गई तो पता चला कि फ्रेंच फ्राइस में कांच के टुकड़े थे। जहां पर फ्रेंच फ्राइस बनाया गया था वहां पर एक बल्ब लगा था और वह बल्ब टूट गया था। उसी बल्ब का कांच उस फ्रेंच फ्राइज में गिर गया।

Lizard in ice-cream: दोस्तों ठंड हो या गर्मी हो आइसक्रीम सभी को पसंद होता है। यह घटना लखनऊ का है जब एक बच्चा आइसक्रीम खा रहा था। तभी उसकी आइसक्रीम में मरी हुई छिपकली निकली। आइसक्रीम को खाने के बाद बच्चे की तबीयत बहुत ज्यादा खराब हो गई। फिर कंपनी वालों पर शिकायत की गई जिसके बाद आपसी लेनदेन के बाद मामला को टाल दिया गया।

Human finger found in custard: यह घटना कॉर्निया में रहने वाले एक आदमी के साथ हुआ। एक आदमी ने अपने फेवरेट फूड चॉकलेट कस्टर्ड का आर्डर दिया। उन्होंने जब दो या तीन बाइट खाए तो उस कस्टर्ड में एक उंगली दिखाई दी। जो ह्यूमन फिंगर थी। इसे देखने के बाद उस आदमी डर गया था। पूछताछ के दौरान पता चला कि काम करते वक्त फैक्ट्री में एक आदमी की उंगली कट गई थी। और वही उंगली गलती से कस्टर्ड में चली गई।