Home सेलेब्रिटी फ्लॉप अभिनेता और उनके सुपरहिट माता पिता…

फ्लॉप अभिनेता और उनके सुपरहिट माता पिता…

फ्लॉप अभिनेता और उसके सुपरहिट माता पिता। हेलो दोस्तो आज हम आपको ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बॉलीवुड में फ्लॉप रहे, लेकिन उनके माता पिता बॉलीवुड में सुपर हिट रहे। तो चलिए आपको ऐसे अभिनेता के बारे में बताते हैं।

अभिषेक बच्चन: अभिषेक बच्चन सदियों के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे हैं। अभिषेक बच्चन का जन्म 5 फरवरी 1976 में हुआ। इनकी उम्र अभी 45 वर्ष है। 2007 में इनकी शादी हुई विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय से। जो कि पहले से ही एक मशहूर अभिनेत्री थी। इन्होंने बहुत सारी बड़ी बजट की फिल्में भी की है। लेकिन बॉलीवुड में इन्हें वह स्टारडम नहीं मिली जो उनके पिता अमिताभ बच्चन को मिली।

सोहा अली खान: सोहा अली खान मशहूर अभिनेत्री शर्मिला टैगोर की और इंडियन क्रिकेटर मशहूर अली खान की बेटी है। सोहा अली खान सैफ अली खान की छोटी बहन है। इनका जन्म 4 अक्टूबर 1978 ईस्वी में दिल्ली में हुआ। इनकी उम्र अभी 44 वर्ष है। इनका परिवार बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक सफल परिवार रहा है। चाहे वह उनकी मां हो, भाई हो या फिर उनका पति हो। सभी लोगों ने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है। लेकिन सोहा अली खान बॉलीवुड में ज्यादा दूर तक नहीं जा सके।

करण देओल: करण देओल फिल्म अभिनेता सनी देओल के बेटे हैं। कर्ण का जन्म 27 अक्टूबर 1990 में हुआ। अभी इनकी उम्र 30 वर्ष है। जैसा कि हम लोग जानते हैं कर्ण के दादाजी यानी धर्मेंद्र अपने जमाने के कितने बड़े सुपरस्टार थे। करण देओल के पिता सनी देओल ने भी फिल्म जगत में अपनी अलग छाप छोड़ी है। करण देओल ने 2019 में आई फिल्म पल पल दिल के पास से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से बिक गई और करण देओल एक फ्लॉप अभिनेता साबित हुए।

तुषार कपूर: तुषार कपूर बॉलीवुड अभिनेता जितेंद्र के बेटे हैं। तुषार ने बॉलीवुड में कई सारे फिल्में की है। लेकिन इसके बाद भी वह एक अच्छे अभिनेता के तौर पर उभर नहीं पाए। उनकी बहन एकता कपूर टीवी शोज ऑल वेब सीरीज की निर्माता है। और वह एक बेहद सफल है।

तनिषा मुखर्जी: तनीषा मुखर्जी मशहूर अभिनेत्री तनुजा की बेटी है। तनीषा की बहन काजोल भी बॉलीवुड में एक सफल अभिनेत्री रही। लेकिन तनीषा बॉलीवुड में कुछ खास चमक नहीं दिखा पाई।

ईशा देओल: ईशा देओल धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी है। ईशा देओल बॉलीवुड में कुछ फिल्में भी की है। लेकिन वह अपने माता-पिता जितना बड़ा नाम नहीं हासिल कर पाए।

फरदीन खान: फरदीन खान फिरोज खान के बेटे हैं। उन्होंने बॉलीवुड में कुछ फिल्में भी की है। लेकिन अपने पिता जैसा नाम नहीं बना पाए।

प्रतीक बब्बर: प्रतीक बब्बर राज बब्बर और स्मिता पाटिल के बेटे हैं। 2008 में फ़िल्म जाने तू जाने मैं फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है। लेकिन यह वह मुकाम हासिल नहीं कर पाए जो इनके माता-पिता ने हासिल की थी।

महाअक्षय चक्रवर्ती: मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती ने भी बॉलीवुड में अपना कैरियर आजमाना चाहा। लेकिन वह ऐसा करने में असफल रहे।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।