Home बॉलीवुड जानिए फिल्म RRR के कलाकारों ने कितनी फीस ली है

जानिए फिल्म RRR के कलाकारों ने कितनी फीस ली है

जानिए फिल्म RRR के कलाकारों ने कितनी फीस ली है। हेलो दोस्तो आज के एपिसोड में हम आपको फिल्म आर आर आर के कलाकार के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने कितनी फीस ली है जिसके बारे में आज के एपिसोड में हम आपको बताएंगे। तो चली आज किस एपिसोड को शुरू करते हैं।

ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली हीरा मक्खी फिल्म बनाने वाले director Raja SS molly एक बार फिर सबको इंटरटेन करने आ रहे हैं, बिग बजट फिल्म आर आर आर से। यह फिल्म चार सौ करोड़ की लागत से बनी है। इस फिल्म में पहली बार जूनियर एनटीआर और रामचरण साथ में नजर आए हैं। आज के एपिसोड में हम जानेंगे की फिल्म आर आर आर के कलाकारों ने कितनी फीस ली है।

जूनियर एनटीआर: दक्षिण भारतीय फिल्मों के सबसे मशहूर और सबसे सफल अभिनेता उनके अभिनय की वजह से भारत के कोने-कोने में उनके फैन फॉलोइंग बढ़े हुए हैं। जूनियर एनटीआर फिल्म आर आर आर में कोमाराम भीम का किरदार निभाए हैं। जोकि तेलंगाना का गोल्ड ड्राइवर लीडर होता है। एक रिपोर्ट के अनुसार जूनियर एनटीआर को इस किरदार के लिए ₹50 करोड़ मिले हैं।

राम चरण: साउथ में मेगा पावरस्टार से मशहूर राम चरण ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है। यह सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली फिल्म मगधीरा से। जो कि एसएस राजामौली ने ही डायरेक्ट किया था। फिल्म आर आर आर में यह अल्लूरी सीताराम का किरदार निभा रहे हैं। जो कि भारतीय स्वतंत्रता संग्राम में ब्रिटिश के विरुद्ध लड़ाई में खड़ा हुआ था। खबरों के अनुसार रामचरण को इस रोल के लिए ₹50 करोड़ मिले हैं।

अजय देवगन: बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन ने भी फिल्म आर आर आर में एक अहम भूमिका में नजर आए हैं। फिल्म के ट्रेलर में भी इनकी झलक देखने को मिलती है। डायरेक्टर एसएस मौली ने यह कहा कि अजय देवगन है जिससे रोल को अपनाया है वह किसी और से नहीं हो सकता था। सूत्रों के अनुसार अजय देवगन को इस रोल के लिए ₹20 करोड़ दिए गए।

आलिया भट्ट: बॉलीवुड की क्यूट और बेहतरीन अभिनेत्री आलिया भट्ट फिल्म आर आर आर से साउथ फिल्मों में डेब्यू करने जा रही है। फिल्म आर आर आर में सीता का किरदार निभाने वाली है आलिया भट्ट। खबरों के अनुसार आलिया भट्ट को इस फिल्म में काम करने के लिए सात करोड़ रुपए मिले हैं।

श्रिया सरन: दक्षिण भारतीय फिल्मों की सबसे खूबसूरत और सफल अभिनेत्री श्रिया सरन ने कई सारे बड़े फिल्मों में काम किया है। श्रेया सरन बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी है। फिल्म आर आर आर में श्रेया सरन सरोजिनी का किरदार निभा रही है। सूत्रों के अनुसार श्रिया सरन को इस किरदार के लिए ₹5 करोड़ मिले हैं।

एलिसन डूबी: एलिसन डूबी एक आइरस अभिनेत्री और एक मॉडल है। इनकी उम्र अभी 55 वर्ष है। फिल्म आर आर आर में यह लेडी एस्कॉर्ट के किरदार में नजर आएगी। इन्होंने इस किरदार के लिए ₹12 करोड़ चार्ज किए हैं।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।