ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई राश्मिका मंदाना लाइव शो मे नजर आई कुछ प्राइवेट बाते…

हैलो दोस्तो आज मैं आपको फिल्म पुष्पा की राश्मिका के बारे मे बताने वाला हूँ जो की ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चूंकि हैं लाइव शो मे नजर आई कुछ प्राइवेट आखिर क्या हैं वो ऊप्स मोमेंट जिनके बारे मे जानने के लिए आपसब लोग जानने के लिए उत्षुक हैं तो चलिये जानते हैं:-

मुंबई:- अभिनेत्री रश्मिका मंदाना को कौन नहीं जनता हैं। जब से फिल्म पुष्पा आई है, तब से यह टॉप ऑफ़ द टाउन में है। उनके अभिनय की काफी तारीफ भी हो रही है। तो वहीं दूसरी तरफ उनकी मुस्कान इतनी खूबसूरत है कि लोग उन्हें नेशनल क्रश कहकर संबोधित कर रहे हैं। सोशक मीडिया पर इससे जुड़ा कोई न कोई न्यूज आता रहता है।

इस समय साउथ में एक्ट्रेस के साथ जो हुआ उसे देखकर एक्ट्रेस काफी शर्मिंदा होंगी क्योंकि इस लाइव इवेंट के दौरान रश्मिका ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई हैं। हालांकि इससे पहले भी कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐसे ऊप्स मोमेंट की शिकार हो चुकी हैं। एक्ट्रेक्स को अक्सर उनकी शॉर्ट ड्रेस की वजह से इतनी शर्मनाक स्थिति में डाल दिया जाता है। फिर उनकी तस्वीरें वायरल हो जाती हैं। जिसके बाद उन्हें लोगों के सामने शर्मनिंदगी उठानी पड़ती हैं।

बता दें कि ‘पुष्पा’ फिल्म की जबरदस्त सफलता के बाद रश्मिका ने अपनी फीस भी बढ़ा दी है। उन्होंने पुष्पा फिल्म के पहले पार्ट के लिए 2 करोड़ रुपये लिए थे लेकिन दूसरे पार्ट के लिए उन्होंने 3 करोड़ रुपये लिए हैं। फिल्म ने 29 दिनों में 300.75 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

अल्लू अर्जुन अभिनीत और सुकुमार द्वारा निर्देशित यह फिल्म 300 करोड़ रुपये के ग्रोसर क्लब में प्रवेश करने वाली चौथी टॉलीवुड फिल्म बन गई। इससे पहले ‘बाहुबली’ और ‘साहो’ के दोनों पार्ट ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर छाप छोड़ी थी। अब अल्लू अर्जुन और रश्मिका की ‘पुष्पा’ भी इस लिस्ट में शामिल हो गयी हैं।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।