Home सेलेब्रिटी लग्जरी गाड़ियां, चार बंगले और करोड़ों की संपत्ति, महारानी जैसे जीवन जीती...

लग्जरी गाड़ियां, चार बंगले और करोड़ों की संपत्ति, महारानी जैसे जीवन जीती है “पुष्पा” की श्रीवल्ली

लग्जरी गाड़ियां, चार बंगले और करोड़ों की संपत्ति, महारानी जैसे जीवन जीती है “पुष्पा” की श्रीवल्ली तेलुगु की बहुचर्चित फिल्म पुष्पा का जलवा हर और देखने को मिल रहा है। मूल रूप से तेलुगू कि इस फिल्म को हिंदी में भी रिकॉर्ड तोड़ रिस्पांस मिला है। पुष्पा ने दुनिया भर में 300 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर इतिहास रच दिया है।

हर और अभिनेता अल्लू की अदाकारी के चर्चे हो रहे हैं। आपको बता दें कि अल्लू एक सुपरस्टार है और उनका नाम पहले से ही देश दुनिया में है। वहीं अभिनेत्री रश्मिका मंदाना भी जाना माना नाम है जिन्होंने फिल्म मैं श्रीबल्ली का किरदार अदा किया है। पुष्पा में एक गांव की लड़की मैं साधारण सी रोल में दिखी रश्मिका असल जिंदगी में बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस है। वे अपनी खूबसूरती और कातिलाना मुस्कान से नेशनल क्रैश का टैग भी हासिल कर चुकी है।

बता दें कि रश्मिका मंदाना ने बहुत कम समय में ही अच्छा खासा नाम कमा लिया है और उन्होंने अच्छी खासी संपत्ति भी बना ली है। 25 वर्षीय रश्मिका ने दक्षिण भारत सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत साल 2016 में की थी। उस समय उनकी उम्र करीब 20 साल रही होगी। उनकी पहली फिल्म किरिक पार्टी थी।

रश्मिका ने अपने पहले ही फिल्म से दर्शकों के दिलों को धड़का दिया था। अपने छोटे से करियर में ही उन्होंने कई शानदार फिल्में दे दी है। रश्मि का बेंगलुरु में रहती हैं। जहां उनके पास एक बेहद आलीशान बंगला है। अभिनेत्री के इस बंगले की कीमत 8 करोड़ रूपये है। उनके घर में जरूरत के हर एक चीज मौजूद है।

रश्मिका बेंगलूरु के अलावा गोवा, मुंबई और हैदराबाद में भी करोड़ों रूपए के घर हैं। रश्मिका मंदाना करोड़ों रुपए की संपत्ति की मालकिन है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उनकी कुल संपत्ति 30 करोड़ रुपए है। रश्मिका मंदाना दक्षिण भारतीय सिनेमा की अभिनेत्रियों में से एक है। वह एक फिल्म के लिए तीन से चार करोड़ रुपए की मोटी फीस लेती है।

रस्मिका हर महीने 30 लाख रुपए कमा लेती हैं और एक नजर रस्मिका के बेहतरीन कार कलेक्शन पर भी डाल लेते हैं। उनके पास मर्सिडीज ,देनसिक्लाज जिसकी कीमत ₹5000000, क्यूथ्री जिसकी कीमत 4000000 रुपए और इसके अलावा टोयोटा इनोवा, रेंज रोवर और हुंडई क्रेटा जैसे ही गाड़ियां भी हैं।

अपने छोटे से करियर में 11 फिल्मों में काम कर चुकी रश्मिका अब बॉलीवुड में भी कदम रखने जा रही है। बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म गुडबाय होगी।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।