Home सेलेब्रिटी फिल्म KGF2 मे किस स्टार को मिल रहा हैं सबसे अधिक फीस…

फिल्म KGF2 मे किस स्टार को मिल रहा हैं सबसे अधिक फीस…

हैलो दोस्तों आज के इस एपिसोड मे मैं आपको 2018 में रिलीज हुई कन्नड़ फिल्म KGF ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कारोबार किया था। मेकर्स ने इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु सहित कई भाषाओँ में रिलीज किया था। फिल्म की अपार सफलता के बाद इस फिल्म का चैप्टर 2 रिलीज होने के लिए तैयार हैं। इसी बीच आज इस लेख में हम KGF2 के टॉप स्टार कास्ट की फीस के बारे में जानेगे। तो चलिये शुरू करते हैं:-

यश:- अभिनेता यश फिल्म में मुख्य किरदार रॉकी की भूमिका में दिखाई देंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें इस फिल्म के लिए 25 से 27 करोड़ की मोटी फ़ीस मिली हैं।

संजय दत्त दिग्गज अभिनेता संजय दत्त केजीएफ 2 में अधीरा का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें इस फिल्म के लिए 9 से 10 करोड़ का भुगतान किया गया हैं।

रवीना टंडन:- अभिनेत्री रवीना टंडन लम्बे समय बाद केजीएफ 2 से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। ये एक्ट्रेस फिल्म में रमिका सेन का किरदार निभा रही हैं और उन्हें 1 से 2 करोड़ की फ़ीस मिली हैं।

प्रकाश राज:- फिल्म जगत के मशहूर विलेन प्रकाश राज को भी इस फिल्म विजयेन्द्र का किरदार मिला हैं। जिसके लिए उन्हें 80 से 82 लाख का भुगतान किया गया हैं।

श्रीनिधि:- एक्ट्रेस श्रीनिधि फिल्म में यश के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें इस फिल्म के लिए 3 से 4 करोड़ की मोटी फ़ीस मिली हैं।

प्रशांत नील:- प्रशांत नील ने केजीएफ 2 को डायरेक्ट करने के साथ-साथ लिखा भी हैं। मीडिया के अनुसार उन्होंने इस फिल्म के लिए 15 से 20 करोड़ रूपए चार्ज किए हैं।

मालविका अविनाश:- मालविका अविनाश भी इस फिल्म का हिस्सा है और उन्हें केजीएफ 2 फिल्म के लिए 60 लाख की फ़ीस दी गयी हैं।

अनंत नाग:- सीनियर अभिनेता अनंत नाग फिल्म में आनंद का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार उन्हें इस फिल्म के लिए 50 से 52 लाख की मोटी फ़ीस मिली हैं।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।