Home सेलेब्रिटी प्रसिद्ध अभिनेत्रिया जो 2022 में गर्भवती हैं…

प्रसिद्ध अभिनेत्रिया जो 2022 में गर्भवती हैं…

प्रसिद्ध अभिनेत्रिया जो 2022 में गर्भवती हैं। हेलो दोस्तो आज के इस एपिसोड में मैं आपको कुछ प्रसिद्ध अभिनेत्रियां के बारे बताने वाला हूं जो की 2022 में गर्भवती हैं।

भारती सिंह:– मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह ने साल 2017 में हर्ष लिमदाजिया से शादी की। हर्ष पेशे से एक टेलीविजन प्रोड्यूसर और टेलीविजन होस्ट हैं। इन्होंने कई सारे कॉमेडी शो भी लिखे हैं जैसे कि कॉमेडी सर्कस के तानसेन, कॉमेडी नाइट्स बचाओ, कॉमेडी नाइट्स लाइव। कॉमेडियन भारती से फिलहाल प्रेग्नेंट हैं। खबरों के मुताबिक इनकी डिलीवरी इसी साल अप्रैल में होगी।

काजल अग्रवाल:– मशहूर दक्षिण भारतीय अभिनेत्री काजल अग्रवाल 50 से भी ज्यादा फिल्में की है। फिल्म क्यों हो गया ना से इन्होंने बॉलीवुड में साल 2004 में डेब्यू किया है। जिसके बाद इन्होंने बॉलीवुड में कई फिल्में की। काजल अग्रवाल एक सफल अभिनेत्री है। साल 2020 में इन्होंने गौतम किचरू से शादी की। गौतम पेशे से एक बिजनेसमैन है। फिलहाल काजल फिल्मों से ब्रेक लिया है क्योंकि वह प्रेग्नेंट है।

पूजा बनर्जी:– मशहूर है टेलीविजन अभिनेत्री पूजा बनर्जी कई सारे टीवी शोज और रियलिटी शो भी किए हैं। फिरहाल कुमकुम भाग्य में रिया मेहरा का किरदार निभा रहे हैं। पूजा का फिलहाल आठवां महीना चल रहा है लेकिन फिर भी वह शूट पर जाती है और अपना शूटिंग पूरा करके ही वापस आती है। पूजा अपने काम से जरा सा भी ब्रेक नहीं देती हैं और अपना काम पूरा करती है। इसी साल अपने बच्चों को जन्म देगी।

नताशा स्टैंड काबा:– भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पत्नी है नताशा स्टैंड कोबे। यह पेशे से एक सोफियास डांसर और एक्टर और मॉडल है। इन्होंने कई सारे डांस नंबर किए हैं। साल 2020 में नताशा और हार्दिक पांड्या ने शादी की। इनका एक बच्चा पहले से ही हैं लेकिन इसी साल 2022 में नाताशा दूसरे बच्चे को जन्म देगी।

संजना गालरानी:– कन्नड़ फिल्मों की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री संजना गालरानी भी प्रेग्नेंट है। साल 2022 में इसी साल लिए अपने बच्चे को जन्म देंगी। संजना कई सारे तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी नजर आ चुकी है।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।