Home सेलेब्रिटी फेमस साउथ इंडियन सितारों के बेटे जिन्हें आप नहीं जानते

फेमस साउथ इंडियन सितारों के बेटे जिन्हें आप नहीं जानते

फेमस साउथ इंडियन सितारों के बेटे जिन्हें आप नहीं जानते। हेलो दोस्तो आज के एपिसोड में हम आपको साउथ इंडियन के अभिनेता के कुछ ऐसे बेटे से मिलवाने वाले हैं जिन्हें आप शायद नहीं जानते हैं। तो चलिए आज के इस एपिसोड को हम शुरू करते हैं:-

ध्रुव विक्रम: ध्रुव विक्रम साउथ सुपरस्टार जियान विक्रम के बेटे हैं। जियान विक्रम साउथ इंडियन के सबसे जबरदस्त अभिनेता हैं। उनकी हार फिल्में सुपरहिट जाती है। लोगों ने बेहद पसंद करते हैं। उनके बेटे ध्रुव विक्रम की उम्र अभी 26 साल है। 2019 में आदित्य वर्मा की फिल्में से इन्होंने डेब्यू किया था।

राम चरण: रामचरण साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी के बेटे हैं। चिरंजीवी अपने वक्त के एक बेहतरीन अभिनेता रहे। उनके डांस के सभी लोग दीवाने हैं। उनके बेटे रामचरण भी अपने पिता की तरह फिल्म में एक सफल अभिनेता हैं।

नागा चैतन्य: नाग चैतन्या हैंडसम अभिनेता नागार्जुन के बेटे हैं। नागार्जुन अभी भी फिल्म में एक्टिव है। इनके बेटे भी फिल्म इंडस्ट्री में एक सफल अभिनेता हैं।

दुलकर सलमान: दुलकत सलमान दक्षिण भारतीय अभिनेता ममूटी के बेटे हैं। ममूटी एक सफल अभिनेता रहे। उन्होंने ढेर सारी फिल्मों में काम किया है। अभी भी फिल्म में एक्टिव है। उनके बेटे दुलकर सलमान भी एक सफल अभिनेता है। 2012 में आई फिल्म सेकंड शो से इन्होंने फिल्मों में डेब्यू किया।

विशाल कृष्ण रेड्डी: विशाल कृष्ण रेड्डी जी के रेड्डी के बेटे हैं। विशाल साउथ में एक सफल अभिनेता है। यह ज्यादातर तमिल फिल्म करते हैं।

सूर्या और कार्ति: सूर्य और कार्तिक दोनों दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेता सिवा कार्थी के बेटे हैं। उनके दोनों बेटे फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सफल है। सूर्या ने अभी तक अनगिनत फिल्में की है। उनकी हर फिल्म सुपरहिट जाती है। अपने भाई की तरह कार्थी भी बहुत अच्छे अभिनेता हैं। 2007 में उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था।

अल्लू अर्जुन और अल्लू सिरीश: अल्लू अर्जुन अल्लू सीरियस है दोनों फिल्म निर्माता अल्लू अरविंद के बेटे हैं। अल्लू अरविंद दक्षिण भारतीय सिनेमा के बहुत बड़े फिल्म निर्माता है। उनके दोनों बेटे फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेता है। अल्लू अर्जुन के उनके अभिनय और उनके डांस का हर कोई दीवाना है। इन के चर्चे सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि पूरे भारत में है। अल्लू सिरीश भी एक बहुत अच्छे अभिनेता हैं। 2004 में उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था।

जूनियर एनटीआर और कल्याण राम: जूनियर एनटीआर और कल्याण राम यह दोनों नंदमूरि हरीकृष्ण के बेटे हैं। जूनियर एनटीआर साउथ के सबसे सबसे अभीनेताओं में से एक है। लोग इनके फिल्मों के दीवाने हैं।

अरुण विजय: अरुण विजय और दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता विजय कुमार के बेटे हैं। उन्होंने 1995 में फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। आज भी फिल्म में एक्टिव हैं।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।