मशहूर बॉलीवुड सितारे जो अक्षय कुमार के दुश्मन बने हुए हैं…

अक्षय कुमार के 5 दुश्मन। हेलो दोस्तो आप तो जानते हैं कि बॉलीवुड में आए दिन किसी न किसी में झगड़ा होते ही रहता है। लेकिन आज के एपिसोड में हम आपको पांच मशहूर बॉलीवुड सितारे के बारे में बताएंगे जो अक्षय कुमार के दुश्मन बने हुए हैं। तो चली आज के इस एपिसोड को हम शुरू करते हैं:-

फराह खान: इस बात की शुरुआत हुए साल 2010 में जब फराह खान एक सफल निर्देशक बन चुकी थी। फिल्म मैं हूं ना और ओम शांति ओम ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके थे। साल 2012 में फराह के पति आने की सीरीस नई फिल्में बनाई जोकर उसका कास्टिंग किया अक्षय कुमार ने। अक्षय कुमार इस फिल्म के लिए काफी खुश थे।

क्योंकि ऐसा कांसेप्ट थोड़ा हटकर था। और यह फिल्म 3डी में बनने वाली थी। लेकिन फिल्म के शूटिंग के बाद है अक्षय कुमार को पता चला कि यह फिल्म 3डी में नहीं बन रही है। वह समझ गए है कि जो दम शूटिंग के दौरान दिख रहा था, इस फिल्म में वह दम नहीं है। जिस वजह से अक्षय कुमार इस फिल्म से अपने आपको अलग करने लगे।

उन्होंने इस फिल्म को प्रमोट करने से भी मना कर दिया। जोकर फिल्म रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। जिसके बाद अक्षय कुमार ने कह दिया कि आज के बाद वह फराह खान के फिल्मों में काम नहीं करेंगे। जिसके बाद इन दोनों के बीच बातचीत होनी बंद हो गई थी।

सलमान खान: वैसे तो सलमान खान और अक्षय कुमार एक दूसरे को एक अच्छा दोस्त बताते हैं। लेकिन एक ऐसी घटना हुई जिसके बाद इन दोनों की दोस्ती के ऊपर दरार आ गई। हिसाब से के बीचोबीच थी, अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना। दरअसल सलमान खान ने पार्टी रखी थी जिसमें ट्विंकल खन्ना भी गई थी। लेकिन अक्षय कुमार और पार्टी में नहीं पहुंचे थे।

पार्टी के दौरान ट्विंकल खन्ना ने कुछ ज्यादा ही ड्रिंक कर ली थी। जिस वजह से वहां पर एक छोटा सा तमाशा भी हो गया। यह बात जब अक्षय कुमार का पता चले तो वो ट्विंकल खन्ना और सलमान खान दोनों से नाराज हुए। और सलमान खान के घर जाकर सलमान खान को ही इसका जिम्मेदार बताया। क्योंकि वह इस पार्टी के होस्ट थे।

जॉन अब्राहम: अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम बॉलीवुड के कुछ फिल्मों में साथ काम किया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शुरुआती दिनों में साइज को लेकर इनके बीच काफी बहस हुआ करते थे।

सनी देओल: एक रिपोर्ट के माने तो फिल्म जिद्दी के सेट पर अक्षय कुमार सनी देओल के बीच काफी बड़ा झगड़ा हुआ था। कहा जाता है कि उस वक्त सनी देओल और रवीना टंडन के बीच अफेयर चल रहा था। और उसी वक्त अक्षय कुमार भी रवीना टंडन को डेट कर रहे थे।

अजय देवगन: रिपोर्ट की मानें तो यह दोनों ने दावा किया है कि यह दोनों एक दूसरे को कुछ फिल्मों से हटाया भी है।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।