बॉलीवुड सितारे जो कभी भी दोस्त नहीं बन सकते

बॉलीवुड सितारे जो कभी भी दोस्त नहीं बन सकते। हेलो दोस्तो आज के एपिसोड में हम आपको बॉलीवुड पर के कुछ ऐसे सितारों के नाम बताने वाले हैं जो कभी भी आपस में दोस्त नहीं बन सकते। तो चलिए आज के इस एपिसोड को हम शुरू करते हैं।

सलमान खान और विवेक ओबेरॉय: एक वक्त था जब सलमान खान ऐश्वर्या राय के साथ रिलेशनशिप में थे। सलमान खान ऐश्वर्या को लेकर बहुत ही सीरियस है। मीडिया में तो यह भी खबर हो गई थी कि यह दोनों जल्द ही एक दूसरे से शादी करने वाले हैं। लेकिन सलमान के बुरे बर्ताव की वजह से उनका ऐश्वर्या के साथ ज्यादा दिन तक रिश्ता नहीं चल पाया। फिर दोनों अलग हो गए हैं।

सलमान खान से ब्रेकअप होने के बाद ऐश्वर्या ने विवेक ओबेरॉय को डेट करना शुरू कर दिया। विवेक ओबरॉय उस वक्त इंडस्ट्री में नए-नए थे। उस वक़्त को अच्छे सितारे के रूप में उभर रहे थे। विवेक ओबेरॉय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाया और सलमान के विरुद्ध बातें करने लगे। हालांकि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में ऐश्वर्या ने विवेक ओबेरॉय का साथ नहीं दिया। जिसके बाद सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के बीच रिश्ते खराब हो गए।

शाहिद कपूर और करीना कपूर खान: एक वक्त था जब करीना कपूर खान और शाहिद कपूर के रिलेशन के खबरें मीडिया में हर वक्त होते रहती थी। करीना कपूर खान ने शाहिद कपूर को डेट करना शुरू किया था। लेकिन दुर्भाग्यवश इनका रिलेशनशिप चल नहीं सका और दोनों अलग हो गए। खबर यह आई थी कि करीना कपूर ने शाहिद कपूर को धोखा दिया और सैफ अली खान को डेट करने लगी थी। यह दोनों पब्लिकली एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते।

करण जौहर और कंगना रनौत: करण जौहर कंगना रनौत एक दूसरे के दोस्त कभी भी नहीं बनेंगे। एक वक्त था जब कंगना राणावत और करन जौहर के बीच अच्छी दोस्ती थी। लेकिन इन दोनों के बीच दरार तब बनी जब कंगना रनौत ने नेपोटिज्म के गैंग आया। आए दिन कंगना रानाउत कंगन जोहर के बारे में कुछ ना कुछ उल्टा सीधा ट्वीट करती रहती है। इन दोनों के बीच सोशल मीडिया पर काफी झगड़े होते हैं।

गोविंदा और डेविड धवन: गोविंदा और डेविड धवन कई सारे सुपरहिट फिल्मों में एक साथ काम किया है। लेकिन अब यह दोनों एक दूसरे के साथ काम करना नहीं चाहते। गोविंदा ने एक इंटरव्यू के वक्त कहा था कि जब मैं अपने बुरे वक्त के साथ गुजर रहा था तो डेविड धवन ने मेरा साथ नहीं दिया।

कंगना रनौत और तापसी पन्नू: कंगना और तापसी के झगड़े हमेशा सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरटी रहती है। कंगना रनौत की छोटी बहन रंगोली ने तापसी पन्नू को सस्ती कॉपी कह दिया था। हालांकि तापसी पन्नू अक्सर कंगना राणावत के एक्टिंग की तारीफ करती है। लेकिन कुछ विवादों की वजह से इन दोनों के बीच दोस्ती होना मुश्किल है।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।