Trending Hindi jokesFunny jokesजोक्सUPSCLove jokesJokesमजेदार जोक्सहिंदी जोक्सIPSIASfactUPSC EXAM QNA

नशे ने बर्बाद की इन सितारों की जिंदगी !

दोस्तों आज मैं आपको कुछ ऐसे सितारे के बारे मे बताने वाला हूँ जो की पूरी तरह नशे मे डूबे रहते हैं तो चलिये जानते हैं कौन – कौन हैं वो सितारे….

चकाचौंध से भरी दुनिया ….

टीवी मे जितना चकाचौंध दिखती हैं बाहर मे उतनी ही डरावनी होती हैं और इस डरावनी माहौल से बचने के लिए कई सितारे नशे मे डूबे रहते हैं और नशे की लत को अपने गले लगा लेते हैं। जिसके बाद उन्हे राहैब सेंटर में एडमिट करवाना पड़ जाता है।

सिद्धार्थ शुक्ला के नशे की लत मे ….

सिद्धार्थ अपने नशे के बारे मे कभी भी कुछ नहीं कहा हैं लेकिन इस बात का खुलासा पारस छाबड़ा ने बिग बॉस 13 मे किया हैं। कभी-कभी सिद्धार्थ इतना नशा कर लेते हैं की वो अपने गुस्से पर कंट्रोल नहीं कर पते हैं और उन्हे रीहैब सेंटर में एडमिट करवा पड़ता हैं।

सिद्धार्थ सागर ….

टीवी के जाने माने कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर एक बार फिर से ड्रग्स की चपेट में आ चुके हैं। पुलिस ने उन्हे नशे की धुत्त हालत मिस्टर पकड़ा हैं। जिसके बाद उन्हे रीहैब सेंटर भेजा गया। इसके पहले भी सिद्धार्थ रीहैज सेंटर जाकर अपना इलाज करवा चुके हैं।

कपिल शर्मा ….

आपको जानकार हैरानी होगी की कपिल शर्मा भी नशा कराते हैं उनका नशा करना काफी महंगा पड़ चूंका हैं। नशे की हालत में ही फ्लाइट में सुनील ग्रोवर के साथ लड़ाई कर ली थी। अपने नशे की हालत को छुड़ाने के लिए रीहैब सेंटर को ज्वाइन करना पड़ा था।

हनी सिंह ….

टीवी शो के जाने माने सिंगर हनी सिंह भी नशा करने मे पीछे नहीं हैं। सफलता की सफहला की ऊंचाईयों को छूने के बाद एक समय ऐसा भी आया जब हनी सिंह को नाकामी की शक्ल देखनी पड़ी। इस दौरान उन्हे नशे की लत लग गयी थी।

श्वेता बसु प्रसाद ….

इस लिस्ट मे श्वेता बसु का भी नाम जुड़ा हुआ हैं। श्वेता बसु प्रसाद ने कम उम्र में ही ड्रग्स और एल्कोहॉल लेना शुरू कर दिया था। जिसके चलते उनके परिवार वालों ने उन्हे रीहैब सेंटर भेज दिया।

सौरभ पांडे ….

कृष्ण का रोल निभाने वाले सौरभ पांडे को भी नशे की लत लग गयी हैं जिससे छुटकारा पाने के लिए उन्हे रीहैब सेंटर ज्वाइन करना पड़ा।