Home सेलेब्रिटी Priyanka Chopra की बेटी के जन्म पर मिलने वाले बेहद महंगे तोहफे

Priyanka Chopra की बेटी के जन्म पर मिलने वाले बेहद महंगे तोहफे

बेटी के जन्म पर मिलने वाले हैं बेहद महंगे तोहफे। हैलो दोस्तों आज के एपिसोड में हम आपको बताने वाले हैं, प्रियंका चोपड़ा की बेटी के जन्म पर मिलने वाले हैं सबसे महंगे तोहफे। तो चलिए आज के इस एपिसोड को हम शुरू करते हैं।

निक जोनस: सबसे पहले बात करते हैं निक जोनस की। पिता बनने की खुशी में निक जोनस ने अपनी बेटी के लिए एक सिप्रेट एरिया डेकोरेट करवाया। जिसमें बच्चे के बच्चे के खिलौने रखे गए थे। खबरों के अनुसार निक जोनस ने अपनी बेटी के लिए डायमंड पेंडेंट भी बनवाया है। इसकी कीमत है ₹300000।

प्रियंका चोपड़ा: खबरों के अनुसार प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी के जन्म के बाद हॉस्पिटल में सारे स्टाफ को अपनी तरफ से डिनर ट्रीट दिया। साथ ही अपनी बेटी के लिए टॉय बास्केट भी दी, जिसकी कीमत है ₹80000।

परिणीति चोपड़ा: परिणीति चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा दोनों एक साथ बेहद ही खास बांड रखती है। परिणीति चोपड़ा ने प्रियंका चोपड़ा को और निक जोनस को बच्ची के जन्म के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दी और एक रिपोर्ट के अनुसार इन्होंने बच्ची को एक डॉल हाउस गिफ्ट किया। जो कि इन्होंने खासतौर पर UK से मंगवाया था। इसकी कीमत ₹500000 है।

अक्षय कुमार: प्रियंका चोपड़ा अक्षय कुमार के साथ कई सारी फिल्मों में काम कर चुकी है। दोनों एक-दूसरे के बेहद ही अच्छे दोस्त भी है। अक्षय कुमार ने बच्चे के जन्म के बाद प्रियंका चोपड़ा को मुबारकबाद दी। खबरों के अनुसार अक्षय कुमार ने बच्चों के ढेर सारे कपड़े भेजवाए।

दीपिका पादुकोण: दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा दोनों एक साथ फिल्में बाजीराव मस्तानी में नजर आ चुकी है। यह दोनों एक दूसरे के बेहद अच्छी दोस्त भी है। दीपिका पादुकोण ने प्रियंका चोपड़ा को मां बनने की खुशी में ढेर सारी शुभकामनाएं दी। दीपिका पादुकोण ने प्रियंका चोपड़ा के बेटे के लिए एक महंगी प्लेटटिनम ब्रेसलेट भेजवाई। जिसकी कीमत ₹800000 है।

सोनम कपूर: प्रियंका चोपड़ा और सोनम कपूर दोनों एक दूसरे की बेहद अच्छी दोस्त है। सोनम कपूर ने प्रियंका चोपड़ा को ढेर सारी शुभकामनाएं दी। उनके पति के लिए उन्होंने प्यारा सा टेडी बेयर भेजवाया। जिसकी कीमत ₹300000 है।

जॉन अब्राहम: हम बात करते हैं प्रियंका चोपड़ा के बेस्ट फ्रेंड जॉन अब्राहम के बारे में। सूत्रों के अनुसार जॉन अब्राहम ने प्रियंका चोपड़ा की बेटी के लिए एक झूला गिफ्ट किया। जिसकी कीमत ₹600000 है।

अभिषेक बच्चन: प्रियंका चोपड़ा और अभिषेक बच्चन दोनों एक साथ दोस्ताना फिल्म में काम किया था। तब से यह दोनों बेहद खास दोस्त हैं। अभिषेक बच्चन प्रियंका चोपड़ा को मां बनने की खुशी में ढेर सारी शुभकामनाएं दी। एक रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका चोपड़ा की बेटी के लिए एक गोल्ड चैन गिफ्ट किया। जिसकी कीमत ₹200000 है।

फरहान अख्तर: खबरों के अनुसार प्रियंका चोपड़ा की बेटी के लिए फरहान अख्तर नहीं है कि गोल्ड रिंग गिफ्ट की है। जिसकी कीमत ₹200000 है।

रणबीर कपूर: रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा बेहद अच्छे दोस्त है। प्रियंका चोपड़ा की बेटी के लिए रणबीर कपूर ने बहुत सारे खिलौने भेजवाए। जिसकी कीमत ₹500000 है।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।