Home सेलेब्रिटी अनु मलिक की दोनों बेटियां बला की है खूबसूरत, जो भी देखे...

अनु मलिक की दोनों बेटियां बला की है खूबसूरत, जो भी देखे देखते ही रहे..

हैलो दोस्तो, आज हम आपको अनु मलिक के बेटी के बारे मे बताने जा रहे हैं, जो बेहद ही खूबसूरत हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कंपोजर अनु मलिक किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. इस दिग्गज ने 90 के दशक में हिंदी सिनेमा को कई यादगार और ऐतिहासिक गाने दिए हैं. हालाँकि आज इस लेख में हम अनु मलिक नहीं बल्कि उनकी बेटी के बारे में जानेगे. अनु की दो बेटियां अदा मलिक और अनमोल मालिक हैं. लेकिन इस लेख में हम अदा के बारे में जानेगे. दरअसल अदा ने अभी बॉलीवुड से दूर हैं हालंकि खूबसूरती के मामलें में वह बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात देती हैं।

अनु मलिक की बेटी का नाम अदा मलिक हैं, उनका जन्म वर्ष 1995 में हुआ था. उसके परिवार के सभी सदस्य म्यूजिक इंडस्ट्री में हैं लेकिन वह एक फैशन डिजाइनर बनना चाहती है।

बता दे अनु मलिक की दो बेटियां हैं. अदा की बड़ी बहन अनमोल एक प्लेबैक सिंगर हैं जबकि अदा एक फैशन डिजाइनर हैं। मलिक ने अपनी स्कूली शिक्षा मुंबई के इकोले मोंडियाल वर्ल्ड स्कूल से की।

अदा ने हाल ही में पार्सन्स स्कूल ऑफ डिजाइन से ग्रेजुएशन किया है. यह वही जगह है जहां से जिमी चू, टॉम फोर्ड, अलेक्जेंडर वैंग और कई अन्य प्रसिद्ध डिजाइनर पास आउट हुए हैं. उनके पास अपना फैशन शो करने वाली सबसे कम उम्र की छात्रा का रिकॉर्ड है।

अपनी कॉलेज की शिक्षा पूरी करने के बाद अदा ने फैशन डिजाइनर विविएन टैम के मार्गदर्शन में काम करना शुरू किया. इसके बाद उन्होंने मर्सिडीज-बेंज फैशन वीक में 3 साल की इंटर्नशिप की और MADE फैशन वीक (NY), मलिक स्टूडियोज (NY), HerHattan (NY), सिस्टर्स ऑन द रनवे (NY) जैसे प्रमुख कार्यक्रमों में काम किया। अदा ने एशिया फैशन वीक (एनवाई) फैशन ब्रांड मार्चेसा के साथ भी काम किया है।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।