Home सेलेब्रिटी CID के कलाकारों के असली पति पत्नियां जो हैं बेहद अलग

CID के कलाकारों के असली पति पत्नियां जो हैं बेहद अलग

CID के कलाकारों के असली पति पत्नियां। हेलो दोस्तो आज के एपिसोड में हम आपको सीआईडी के कलाकार के असली पति पत्नियों के बारे में बताने वाले हैं तो चलिए आज के इस एपिसोड को शुरू करते हैं।

ACP प्रद्युमन: टीवी शो सीआईडी में एसीपी प्रद्युमन का किरदार निभाने वाले अभिनेता का असली नाम शिवाजी सदन है। जिन्होंने अपने पूरे 22 साल इस टीवी शो को दिए हैं। इन्हें आज भी लोग इनके जबरदस्त अभिनय के लिए पसंद करते हैं। 1980 में इन्होंने अरुणा सदन से शादी की थी।

इंस्पेक्टर फ्रेडरिक्स: टीवी शो सीआईडी में सबको हंसाने का किरदार इंस्पेक्टर फ्रिडिक ने निभाया है। इन्होंने सीआईडी शो में काम करके बहुत सी प्रसिद्धि हासिल की है। इन्होंने अपनी प्रेमिका अनीता से शादी की।

डॉक्टर तारिका: टीवी शो सीआईडी में डॉक्टर तारिका का किरदार निभाने वाली खूबसूरत अभिनेत्री का नाम श्रद्धा मुसेल है। श्रद्धा टेलीविजन अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक खूबसूरत मॉडल भी है। इनके पति का नाम है दीपक तोमर।

इंस्पेक्टर दया: टीवी शो सीआईडी में इंस्पेक्टर दया का किरदार निभाने वाले अभिनेता का नाम दयानंद शेट्टी है। इस शो में उनका किरदार दरवाजा तोड़ने के लिए काफी मशहूर है। दयानंद ने कुछ और टीवी शो के अलावा ऐड भी की है। दया की पत्नी का नाम है अस्मिता शेट्टी।

इंस्पेक्टर अभिजीत: टीवी शो सीआईडी में अभिजीत के किरदार निभाने वाले अभिनेता का नाम आदित्य श्रीवास्तव है। आदित्य ने कई सारे फिल्मों में भी काम किया है। इनके अभिनय का हर कोई दीवाना है। इनकी पत्नी का नाम है मानसी श्रीवास्तव। इनके दो बच्चे भी हैं।

इंस्पेक्टर श्रेया: टीवी शो सीआईडी में सेक्टर श्रेया का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री का नाम जानवी छेड़ा है। उन्होंने वर्ष 2011 में अपने बॉयफ्रेंड निशांत से शादी की थी। इनकी एक प्यारी सी बेटी भी है।

डॉक्टर सालुंखे: टीवी शो सीआईडी में डॉक्टर सालुंके का किरदार निभाने वाले अभिनेता का नाम नरेंद्र गुप्ता है। इन्होंने सीआईडी के साथ-साथ कई सारे हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। इनकी पत्नी का नाम है विनीता गुप्ता। नरेंद्र गुप्ता असल जिंदगी में दो बच्चों के पिता हैं।

इंस्पेक्टर सचिन: सीआईडी शो में इंस्पेक्टर सचिन का किरदार निभाने वाले अभिनेता का नाम ऋषिकेश पांडे है। इन्होंने त्रिशा दुबे के साथ 2004 में शादी की थी। ऋषिकेश सीआईडी के साथ-साथ कई सारे हिंदी सीरियल में भी काम कर चुके हैं।

इंस्पेक्टर ताशा: टीवी शो सीआईडी में इंस्पेक्टर ताशा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री का असली नाम वैष्णवी है। इन्होंने अपने बॉयफ्रेंड 2011 में नितिन से शादी की थी। नितिन भी एक भारतीय टेलीविजन के अभिनेता हैं।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।