Home सेलेब्रिटी “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” शो मे चंपकलाला जयंतीलाल गड़ा रियल लाइफ...

“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” शो मे चंपकलाला जयंतीलाल गड़ा रियल लाइफ मे काफी यंग और स्मार्ट हैं !

दोस्तों टीवी का सबसे फेवरेट शो “तारक मेहता का उल्टा” मे किरदार निभाने वाले चंपकलाल जयंतीलाल गड़ा अपने एक्टिंग से करोड़ो लोगों के दिलों मे जगह बना ली हैं। लेकिन क्या आपको पता हैं की वो रियल लाइफ मे कैसे दिखते हैं।

आपको बता दूँ की इनका रियल नाम अमित भट्ट हैं। आपको बता दूँ की शो मे अपने बेटे जेठालाल यानि की दिलीप जोशी से भी काफी छोटे हैं। आज मैं आपको अमित भट्ट के रियल लाइफ की फैमली से रूबरू करवाने जा रहा हूँ।

अमित भट्ट का जन्म 19 अगस्त 1974 को गुजरात के सौराष्ट्र मे हुआ था। उनकी पत्नी का नाम कृति भट्ट के साथ हुए हैं। कृति लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं लेकिन अक्सर अमित के इंस्टाग्राम पर पोस्ट वीडियो मे नजर आती हैं। शो मे दिखने वाले चंपकलाल गड़ा लियर लाइफ मे काफी यंग हैं। आपको बता दूँ की अमित के इंस्टाग्राम पर सिर्फ 701 ही फॉलोअर्स हैं।

आपको बता दूँ की 27 अप्रैल 2020 को अमित ने अपनी पत्नी को 21 वीं सालगिरह की बधाई दी थी। उन्होने एक वीडियो शेयर कराते हुए लिखा था की तुम्हारे बिना जिंदगी का कोई मतलब नहीं, तुम मेरी वजह हो “आइ लव यू” शादी की 21 वीं सालगिरह की बधाई हो। दरअसल कृति को तारक मेहता के शूटिंग सेट पर अक्सर जाते हुए देखा जाता हैं।

आपको यह भू बता दूँ की अमित और कृति भट्ट के दो जुड़वा बच्चे भी हैं जिसका नाम देव भट्ट और दीप भट्ट हैं। ये दोनों भी एक बार तारक मेहता के एपिसोड मे दिखया भी गया था। अमित के एक बेटे देव भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर माता-पिता के साथ फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं।