Home सेलेब्रिटी ऐसे बॉलीवुड सितारे जो ब्रेकअप के बाद एक साथ काम नहीं किया…

ऐसे बॉलीवुड सितारे जो ब्रेकअप के बाद एक साथ काम नहीं किया…

ऐसे बॉलीवुड सितारे जो ब्रेकअप के बाद एक साथ काम नहीं किया। हेलो दोस्तों आज हम आपको ऐसे सितारों के बारे में बताने वाले हैं जो ब्रेकअप के बाद एक साथ कभी भी काम नहीं किया। तो चलिए हम आपको उन अभिनेता और अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं।

ऐश्वर्या राय और सलमान खान: यह बात तो सभी को पता है कि एक ऐसा वक्त था जब ऐश्वर्या राय और सलमान खान के अफेयर की खबरें बॉलीवुड में सबसे ज्यादा चर्चा में रहा करती थी। लेकिन यह रिलेशन से बॉलीवुड का सबसे अप्रिय रिलेशनशिप रहा। फिल्म हम दिल दे चुके सनम से अपने कमेंट्री से सबके दिलों में जाने वाली यह दोनों सितारे ब्रेकअप के बाद कभी भी एक दूसरे के साथ काम नहीं किए।

बिपासा बसु और जॉन अब्राहम: एक वक्त ऐसा था जब बॉलीवुड में बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम को सबसे हॉट कपल कहा जाता था। इन दोनों का रिश्ता 9 सालों तक चला, लेकिन अंत में यह कड़वाहट के साथ यह दोनों अलग हो गए। यह दोनों 2011 में एक-दूसरे से अलग हो गए। फिर उसके बाद एक साथ कभी भी नहीं दिखे। 2014 में जॉन ने प्रिया रुंचल से शादी कर ली। और 2016 में बिपाशा ने करण ग्रोवर से शादी की।

रवीना टंडन और अक्षय कुमार: एक ऐसा वक्त था जब रवीना टंडन और अक्षय कुमार को सबसे हॉट कपल कहा जाता था। रवीना अक्षय कुमार के साथ रिलेशनशिप में थी। यहां तक कि इन दोनों के शादी की बात भी आ गई थी। लेकिन अक्षय कुमार ने रवीना टंडन को धोखा दिया और शिल्पा शेट्टी को डेट करने लगे। उस दिन के बाद अक्षय कुमार और रवीना टंडन कभी भी एक साथ नहीं दिखे।

शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा: खबरें यह आई थी की फिल्म डॉन 2 के शूटिंग के दौरान शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा के बीच अफेयर रहे थे। दोनों ने चिपचिपा कर एक दूसरे को कुछ सालों तक डेट किया। ऐसा कहा जाता है कि शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने इन दोनों को अलग किया। जिस दिन के बाद शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा एक साथ कभी नजर नहीं आए।

ऐश्वर्या राय और विवेक ओबेरॉय: सलमान खान से ब्रेकअप होने के बाद ऐश्वर्या ने विवेक ओबेरॉय को डेट करना शुरू कर दिया। इनके बीच भी रिलेशनशिप अच्छे से नहीं चली। दोनों का रिश्ता एक कड़वाहट के साथ खत्म हो गया। विवेक ने सलमान और ऐश्वर्या के कुछ रिलेशनशिप के बारे में बात छेड़ दी थी। जिसके बाद ऐश्वर्या ने ही खुद पीछे हट गई। ऐश्वर्या राय और विवेक क्यों हो गया ना फिल्म में एक साथ नजर आए थे। जिसके बाद से यह दोनों फिर कभी एक साथ नहीं दिखे।

करीना कपूर और शाहिद कपूर: करीना और शाहिद कपूर की प्रेम कहानी बॉलीवुड के सबसे चर्चित प्रेम कहानियों में से एक रही है। इन दोनों ने अलग-अलग शादी की और अलग-अलग परिवार बनाया। शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से शादी कर ली। और करीना ने सैफ अली खान से शादी कर ली। 2016 में आई फिल्म उड़ता पंजाब में दोनों साथ में काम किया था।

करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन: बॉलीवुड में करिश्मा और अभिषेक बच्चन के अफेयर के चर्चे काफी चर्चा में थे। कुछ फैमिली ड्रामा होने की वजह से इनका ब्रेकअप हो गया। 2002 में आई फिल्म मैंने भी प्यार किया मैं एक दोनों साथ में दिखे थे।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।