बॉलीवुड सितारे के अमीर बच्चों के बेहद महंगे स्कूल, फीस हैं इतनी

बॉलीवुड सितारे के अमीर बच्चों के बेहद महंगे स्कूल। हेलो दोस्तों आज के एपिसोड में हम आपको बॉलीवुड सितारे के अमीर बच्चों के बारे में बताने वाले हैं साथ ही साथ उनके महंगे से महंगे स्कूलों के बारे में भी बताएंगे। तो चलिए आज के इस एपिसोड को हम शुरू करते हैं।

दोस्त आप जानते हैं कि बॉलीवुड के बच्चों को पूरे देश भर से प्यार मिलता रहा है। स्टार किड्स के बारे में जाने के लिए फैंस के अंदर एक जिज्ञासा रहती है। बहुत कम लोगों को जानकारी है कि इन सेलिब्रिटी के बच्चे कौन से स्कूल में पढ़ते हैं। आज के एपिसोड में हम आपको उन बच्चों के एजुकेशन और स्कूल के बारे में बताएंगे।

तैमूर अली खान: तैमूर अली खान बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बड़े बेटे हैं। तैमूर की उम्र अभी 5 वर्ष है। अक्सर मीडिया तैमूर अली खान को उन्हें प्ले स्कूल के बाहर देखा है। सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने अपने बड़े बेटे के लिए सफारी में किड्स प्ले स्कूल को चुना है। सफारी किड्स प्ले स्कूल दुनिया का सबसे बेहतरीन प्ले स्कूल है। यहां पर हर बच्चों के लिए एक खास तरह की सुख सुविधाएं दी गई है।

रिदान रोशन और रिहान रोशन: रीदान और रिहान दोनों रितिक रोशन के बच्चे हैं। रिहान रितिक रोशन के बड़े बेटे हैं जिनकी उम्र अभी 15 वर्ष है। रिदान रितिक रोशन के छोटे बेटे हैं जिनकी उम्र अभी 13 वर्ष है। दोनों बच्चे धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ते हैं जो बांद्रा में स्थित है। एक रिपोर्ट के अनुसार इस अंडर नेशनल स्कूल में एक से सातवां क्लास तक की फीस ₹170000 है।

लक्ष्य कपूर: लक्ष्य कपूर बॉलीवुड अभिनेता तुषार कपूर के बेटे हैं। बच्चे का जन्म में साल 2014 में हुआ। लक्ष्य भी उसी स्कूल में जाते हैं जहां पर सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान जाते हैं। यानी कि बांद्रा के सफारी प्ले किड्स स्कूल।

आरव कुमार: आरव कुमार बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बेटे हैं। अरब की उम्र अभी 19 वर्ष है। एक रिपोर्ट के मुताबिक आरव कुमार जुहू के एक स्कूल से पढ़ाई की है। आरा का मार्शल आर्ट में भी दिलचस्पी रखते हैं। रिपोर्ट की मानें तो अक्षय कुमार की बेटी नताड़ा भी इसी स्कूल में पढ़ती है।

अबराम खान: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम खान की उम्र है अभी 8 वर्ष। खबरों के अनुसार अबराम खान धीरूभाई अंबानी के इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ते हैं।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।