बॉलीवुड सितारे जिन्होंने आम लोगों से की शादी।

बॉलीवुड सितारे जिन्होंने आम लोगों से की शादी। हेलो दोस्तों आज के इस एपिसोड में हम आपको कुछ ऐसे बॉलीवुड सितारे के नाम बताने वाले हैं जिन्होंने आम लोगों से शादी की है, तो चलीए आज के इस एपिसोड को शुरू करते हैं:-

आर माधवन: फिल्मों में आने से पहले आर माधवन पर्सनैलिटी डेवलपमेंट क्लासेस कर रहे थे। वहां उनकी एक स्टूडेंट थी सरिता ब्रिज ले। कुछ मुलाकातों के बाद दोनों के बीच प्यार हो गया। आखिरकार आर माधवन ने सरिता से शादी कर ली।

नील नितिन मुकेश: 2016 में नील नितिन ने रुक्मिणी सहाय से शादी की। रुकमणी एविएशन इंडस्ट्री से है। शादी के बाद भी उन्होंने अपना काम जारी रखा। नील ने कभी सोचा नहीं था कि उनकी शादी अरेंज मैरिज होगी। नील की मुलाकात रुकमणी से होने के बाद उन्हें लगा कि यह लड़की बेहद शांत और समझदार है।

जिम्मी शेरगिल: जिम्मी और प्रियंका पूरी की शादी 2001 में हुई। प्रियंका और जिम्मी की मुलाकात एक शादी के दौरान हुई थी। हंसी मजाक में ही दोनों की दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया। प्रियंका का कहना था कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि जिम्मी उनसे प्यार कर बैठेंगे। फिर दोनों ने शादी कर ली।

शाहिद कपूर: शाहिद ने जब मेरा से शादी की तो किसी को भी अंदाजा नहीं था कि वह किसी को डेट कर रहे हैं। कई सालों तक सिंगल रहने के बाद साहिर की मुलाकात मीरा से एक पार्टी के दौरान हुई थी। मीरा ने वहां पर शाहिद कपूर को एक सेलिब्रिटी की तरह ट्रीट नहीं किया था। जिस वजह से शाहिद कपूर मेरा से बात करने में बेहद ही आराम महसूस करने लगे। शाहिद कपूर को उनकी समझदारी और मासूमियत बहुत पसंद आई।

इमरान हाशमी: इमरान हाशमी 2006 में अपनी लोंग टाइम गर्लफ्रेंड से शादी रचाई। इन दोनों की प्रेम कहानी 1996 में शुरू हुई थी। जब दोनों टीन एज में थे। उस वक्त प्रवीण एक प्रिय स्कूल टीचर थी।

विवेक ओबेरॉय: विवेक की मां उन्हें लंबे समय से एक लड़की से मिलने के लिए कह रही थी। फाइनली बहुत मना करने के बाद विवेक प्रियंका से मिले। उसी मुलाकात के बाद उन दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे। फिर साल 2010 में उन्होंने प्रियंका एल्वा से शादी कर ली।

जॉन अब्राहम: बिपाशा से अलग होने के बाद जॉन की मुलाकात हुई प्रिया रुंचल से। जो कि एक इन्वेस्टमेंट बैंकर है। एक मछली फंड के दौरान जॉन और प्रिया की मुलाकात हुई। जिसके बाद सही जान और अपनी एक दूसरे को काफी पसंद करने लगे। इन दोनों के बीच प्यार हुआ और साल 2014 में इन दोनों ने एक दूसरे से शादी रचाई।

शाहरुख खान: शाहरुख खान और गौरी दिल्ली के पार्टी में मिले थे। जहां से दोनों की दोस्ती शुरू हुई। जब गौरी ने शाहरुख खान को अपने परिवार से मिलवाया, तो उन लोगों ने साफ मना कर दिया। शाहरुख खान एक मुस्लिम थे और उस वक्त एक मेहनत करके करियर बनाने में लगे थे। फिर कुछ सालों बाद शाहरुख खान मशहूर टीवी एक्टर बन गए। फिर दोबारा उन्होंने गौरी खान के परिवार वालों से बात की। जिसके बाद घड़ी के परिवार वाले मान गए। फिर इन दोनों की शादी हो गई।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।