बॉलीवुड स्टार जो कि एक दूसरे के रिश्तेदार है…

बॉलीवुड स्टार जो कि एक दूसरे के रिश्तेदार है। हेलो दोस्तो आज कैसे पसंद में मैं अपना बॉलीवुड स्टार के एक दूसरे के रिश्तेदारी के बारे में मोटाने वाला हूं तो चलिए शुरू करते हैं।

इमरान हाशमी और आलिया भट्ट: इमरान हाशमी को बॉलीवुड का अंदर एक्टिव एक्टर माना जाता है। वही उनके फिल्म्स के गानो के सभी दीवाने हैं। आलिया को बॉलीवुड के फाइनल्स एक्टर्स के लिस्ट में रखा जाता है। वही जब बात आती है इमरान और आलिया की रिश्तेदारी की तो आपको बता दें कि आलिया के पिता महेश भट्ट इमरान के मां के चचेरे भाई हैं जो इन दोनो को भाई बहन बनाते हैं।

रणवीर सिंह और सोनम कपूर: बॉलीवुड के मोस्ट एनाजेटिक एक्टर कहे जाने वाले रणबीर सिंह सोनम कपूर के भाई लगते हैं। सोनम की नानी और रणवीर के दादा दोनों भाई बहन थे। इस हिसाब से रणबीर और सोनम भी भाई बहन हुए।

श्रद्धा कपूर और लता मंगेशकर: लता मंगेशकर को मोस्ट रिस्पेक्टेड सिंगर्स इन इंडिया कहा जाता है। जिनकी जादुई आवाज सबका मन भा लेता है। वही श्रद्धा कपूर बॉलीवुड में अपने बेहतरीन एक्टिंग और क्यूटनेस के लिए जानी जाती है। आपको बता दें कि श्रद्धा कपूर लता मंगेशकर और आशा भोसले की पोती है। श्रद्धा के नाना दोनों गीतकारों के चचेरे भाई थे।

आमिर खान और अली जफर: पाकिस्तानी मॉडल ,एक्टर, सिंगर अली जफर ऑल बॉलीवुड में मिस्टर पार्फेक्टेंस कहे जाने वाले आमिर दोनों एक दूसरे के रिश्तेदार हैं। अली जफर की शादी आमिर के दूर के चचेरी बहन आइशा फाजीर के साथ हुई। इसलिए अली आमिर खान के बहनोई हुए।

करीना कपूर खान और श्वेता नंदा: करीना ने बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन अदाकारी से सबका दिल जीता है। अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा और करीना कपूर के रिश्तेदारी में आते हैं। करीना की बुआ श्वेता नंदा बच्चन की सास है।

दिलीप कुमार और अयूब खान: लीजेंडरी दिलीप कुमार ने अपने टाइम में फिल्म जगत को एक अलग मुकाम पर पहुंचाया। आज बड़े से बड़े एक्टर एक्टिंग में उन्हें अपना इंस्पेरेसन मानते आए हैं। अयूब खान भी बॉलीवुड के जाने-माने और बेहतरीन अभिनेता है। दिलीप कुमार के भाई नासिर खान अभिनेता अयूब खान के पिता थे।

अदिति राव हैदरी और किरण राव: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने बॉलीवुड फिल्मों से लेकर साउथ फिल्मों में भी नाम कमाया है। उन्होंने बेहतरीन अदाकारी से अपना एक नाम कमाया है। आमिर खान की वाइफ किरण राव अदिति के रिश्तेदार में आती हैं। अदिति और किरण दोनों तेलंगना के वानापार्थी परिवार की राजकुमारी है। वानापार्थी के नेता जेपी राव आदित्य के नाना लगते थे और किरण के दादा थे।

शबाना आजमी ,तब्बू और फरहना नाज़: शबाना आजमी के भाई जमाल हाशमी तब्बू और फरहान नाज के पिता हैं। फरहान जोया अख्तर और साजिद फराह खान: साजिद फराह खान की मां मेनका और फरहान जोया अख्तर की मां डेजी बहने हैं इसलिए यह चारों भाई बहन हैं।

तनुश्री दत्ता और वत्सल सेठ: बॉलीवुड में एक वक्त पर अपने अदाओं से नाम बनाने वाली तनुश्री दत्ता के रिश्तेदार हैं एक्टर वत्सल सेल। वत्सल सेल ने इशिता दत्ता से शादी की। इशिता तनुश्री की छोटी बहन है इसलिए वत्सल तनुश्री के जीजा होते हैं।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।