बॉलीवुड सितारे जो भारत में पैदा नहीं हुए हैं…

बॉलीवुड सितारे जो भारत में नहीं पैदा हुए हैं। हेलो आज के एपिसोड में हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताने वाले हैं जिनका जन्म भारत में नहीं बल्कि इंडिया से बाहर हुआ है। तो चलिए आज कैसे एपिसोड को हम शुरू करते हैं:-

कैटरीना कैफ: बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक कैटरीना कैफ का जन्म में हांगकांग में हुआ है। आज वो बॉलीवुड में एक सफल अभिनेत्री है। वह ज्यादातर बड़े बजट की फिल्मों में ही नजर आते हैं।

दीपिका पादुकोण: दीपिका बॉलीवुड की आज एक सफल अभिनेत्री है। उन्होंने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना नाम बनाया। दीपिका पादुकोण का जन्म ओपन हाईवे पर हुआ था। उसके 1 साल बाद ही वह इंडिया आ गई थी।

सनी लियोन: बॉलीवुड की बोल्ड अदाकारा सनी लियोन का जन्म 1981 में कनाडा में हुआ था। सनी लियोन के पास आज भी कनाडा का पासपोर्ट है।

नरगिस फाखरी: बॉलीवुड की अदाकारा नरगिस फाखरी का जन्म 1988 में न्यूयॉर्क में हुआ था।

इमरान खान: बॉलीवुड के अभिनेता इमरान खान वैसे तो अभी फिल्मों में एक्टिव नहीं है। लेकिन इनका जन्म यूएसए में हुआ है। यही वजह है कि इमरान भारतीय नागरिक नहीं है।

जैकलिन फर्नांडिस: बॉलीवुड की अदाकारा जैकलिन फर्नांडिस इन दिनों बॉलीवुड में खूब छाई रहती है। जैकलिन का जन्म मनावा में हुआ। लेकिन जैकलिन श्रीलंका का पासपोर्ट रखते हैं।

एली अवराम: बॉलीवुड की अदाकारा एली अवराम का जन्म 1987 में स्वीडन में हुआ।

नताशा स्टेनकोविक: बॉलीवुड अदाकारा नताशा का जन्म शोविया में हुआ। नताशा भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पत्नी है।

नोरा फतेही: फिल्मी अदाकारा नोरा फतेही जिनके जन्म डांस की वजह से फिल्में सुपरहिट होती है, नोरा फतेही का जन्म 1992 में कनाडा में हुआ था।

सपना पब्बी: अभिनेत्री सपना पब्बी ने फिल्म खामोशियां से अपनी पहचान बनाई। सपना पब्बी का जन्म 1992 ईस्वी में लंदन यूके में हुआ था।

एवेलिन शर्मा: एवलिन के पास भारतीय पासपोर्ट नहीं है। क्योंकि जिनका जन्म फ्रैंकफर्ट जर्मनी में हुआ था

Lauren Gottlieb: एबीसीडी से लॉरेन गोटिलेब ने अपनी पहचान बनाई थी। लॉरेन का जन्म 1988 में स्कॉटलैंड में हुआ था।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।