Home सेलेब्रिटी बॉलीवुड हीरो और उनके हैंडसम बेटे …

बॉलीवुड हीरो और उनके हैंडसम बेटे …

बॉलीवुड हीरो और उनके हैंडसम बेटे हेलो दोस्तों आज मैं आपको बॉलीवुड हीरो और उनके हैंडसम बेटे के बारे में बताने वाला हूं तो चलिए शुरू करते हैं:-

यशवर्धन आहूजा: यशवर्धन आहूजा सुपरस्टार गोविंदा के बेटे हैं। गोविंदा एक वक्त पर बॉलीवुड फिल्मों में रोल किया करते थे और उनकी लगातार हर फिल्म में हिट जाती थी। उनके बेटे यशवर्धन आहूजा अभी 23 साल के हैं। उम्मीद है कि वह जल्दी बड़े पर्दे पर दिखेंगे।

आरव कुमार: आरव कुमार सुपरस्टार अक्षय कुमार के बेटे हैं। अरब की उम्र अभी 18 साल है। अपने पिता की तरह उन्होंने भी मार्शल आर्ट्स सीखा है। फिलहाल आरव अभी ग्रेजुएशन में लगे हुए हैं।

करण देओल: करण देओल बॉलीवुड एक्टर्स सनी देओल के बेटे हैं। करण की उम्र अभी 30 साल है। करण की पहली फिल्म जिसे उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था उसका नाम है पल पल दिल के पास। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। उम्मीद है कि करण देओल से आगे कुछ अच्छा देखने को मिलेगा।

सूरज पंचोली: सूरज पंचोली बॉलीवुड एक्टर्स आदित्य पंचोली के बेटे हैं। सूरज की उम्र अभी 33 साल है। सूरज बॉलीवुड में अभी तक 3 फिल्म कर चुके हैं। उनके डेब्यू फिल्म थी हीरो।

अहान शेट्टी: अहान शेट्टी बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे हैं। अहान की उम्र अभी 25 साल है। सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी के लॉन्च के बाद अब सुनील शेट्टी जल्दी अपने बेटे को फिल्म में लॉन्च करने वाले हैं।

आर्यन खान: आर्यन खान बॉलीवुड के सक्सेसफुल एक्ट्रेस शाहरुख खान के बेटे हैं। आर्यन शाहरुख खान के बड़े बेटे हैं। आर्यन की उम्र अभी 23 साल है। उन्होंने अपना एजुकेशन यूनिवर्सिटी साउथ इन कैलिफ़ोर्निया से किया है।

टाइगर श्रॉफ: टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के एक्टर जैकी श्रॉफ के बेटे हैं। टाइगर ने अपने एक्शन, डांस और बेमिसाल एक्टिंग से अपनी एक अलग पहचान बनाई है। टाइगर ने 2014 में आई फिल्म हीरोपंती से डेब्यू किया था। हिरोपंती 2 भी जल्द ही आने वाली है।

हर्षवर्धन कपूर: हर्षवर्धन कपूर बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर के बेटे हैं। जिन्होंने 2016 में आई फिल्म मिर्ज़या से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हर्षवर्धन ने बॉलीवुड में अब तक 4 फिल्में की है।

आर्यमन देओल: आर्यमन देओल बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल के बेटे हैं। आर्यमन देओल की उम्र अभी 20 साल है। फिलहाल वह भी ग्रेजुएशन कंप्लीट कर रहे हैं।

विवान शाह: विवान शाह एक्टर नरुद्दीन शाह के बेटे हैं। विवान की उम्र अभी 31 साल है। विमान ने 2011 में आई फिल्म साथ होना नाम से डेब्यू किया था।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।