Trending Hindi jokesFunny jokesजोक्सLove jokesUPSCJokesमजेदार जोक्सहिंदी जोक्सIPSIASfactMajedar Jokes

जानिए, Bollywood के चाइल्ड एक्टर अब कहाँ हैं और क्या कर रहे हैं?

हैलो दोस्तों, आप तो जानते हैं कि एक बॉलीवुड फिल्म को हिट बनाने के लिए सिर्फ हीरो और हीरोइन का ही काम नहीं होता है बल्कि उसमें चाइल्ड एक्टर काफी बहुत रोल होता है। जो अपनी मासूमियत और चंचलता से फिल्म में अलग ट्विस्ट लाता है। चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्मों में चार चांद लगाने का काम करते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अपने चाइल्ड आर्टिस्ट की वजह से दो बाल कलाकार बड़े हो गए हैं। जिन्हें देखने के बाद आप भी शायद पहचान नहीं पाएंगे। आज के एपिसोड में हम आपको नहीं बाल कलाकारों से रूबरू करवाएंगे।

श्वेता बसु प्रसाद:- दोस्तों आप ने साल 2002 में रिलीज हुई फिल्म मकड़ी देखी होगी तो मुन्नी का किरदार तो आपको याद ही होगा। इसमें निभाने वाले बाल कलाकार श्वेता बसु प्रसाद है जो आज 29 साल की हो गई है। जो दिखने में बहुत ज्यादा हॉट लगती है। श्वेता बसु प्रसाद अभी फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय रहती है। जो कि आपको बद्रीनाथ की दुल्हनिया, मर्द को दर्द नहीं होता, और छोटे पर्दे की सीरियल चंद्र नंदिनी में नजर आ चुकी है। इन्होंने फिल्म के डायरेक्टर रोहित मित्तल के साथ शादी कर ली हैं।

हंसिका मोटवानी:- कोई मिल गया में प्रिया के किरदार में नजर आई चाइल्ड एक्टर का असली नाम हंसिका मोटवानी है। जिन्होंने इस फिल्म में रोहित के दोस्त का किरदार निभाया था। लेकिन अब वो कब काफी बड़ी हो गई है। इन्होंने आज भी करियर में कायम है। लेकिन है बॉलीवुड में नहीं बल्कि साउथ फिल्मों में काम करती है। इन्होंने अभी तक शादी नहीं की है।

अमन सिद्दीकी:- आपने फिल्में भूतनाथ जरूर देखी होगी। तो यह समय आपको अमिताभ बच्चन को परेशान करने वाला छोटा बंकू याद होगा। छोटे से बैंकों का नाम अमन सिद्दीकी है। आज यह काफी बड़े हो गए हैं। भूतनाथ के फिल्म के बाद उन्होंने सिर्फ एक फिल्म शिवालिका में काम किया है। आज यह सिंगल लाइफ बिता रहे हैं।

सना सईद:- आपने फिल्म कुछ कुछ होता है देखा होगा तो उसमें के शाहरुख खान की बेटी अंजलि तो आपको याद ही होगी। जिसने अपने मासूमियत से सभी लोगों का दिल जीत लिया था। अब वह 32 साल की हो गई है। सना सैयद अभी बॉलीवुड में सक्रिय हैं। उन्होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर, मुन्ना माइकल और फुगली जैसी फिल्मों में काम किया है। फिलहाल उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है।

जय गिडवानी:- शक्ति द पावर फिल्म में करिश्मा और शक्ति कपूर के बेटे राज का किरदार निभाने वाले चाइल्ड आर्टिस्ट। उस बच्चे का असली नाम जय गिडवानी है। अब ये काफी बड़े और स्मार्ट हो गए हैं। इस फिल्म के बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली है। अब यह एक सफल बिजनेसमैन है।