बॉलीवुड के सितारे जो अपने घर किराए पर देते हैं

बॉलीवुड के सितारे जो अपने घर किराए पर देते हैं। हेलो दोस्तो आज के एपिसोड में हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताने वाले हैं जो अपना घर किराए पर भी देते हैं। तो चलिए आज के एपिसोड को शुरू करते हैं।

काजोल देवगन: यह खबर सुनकर आप चौक जायेंगे। हाल ही में काजोल देवगन ने एक ऐसी डील की है, जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। काजोल ने अपने मुंबई के घर को 2 साल के लिए ₹90000 प्रति माह के हिसाब से एक अपार्टमेंट किराए पर दिया है। एक रिपोर्ट के अनुसार काजोल के पति यानी अजय देवगन ने एक अपार्टमेंट को खरीदा है। जो कि उनके बंगलों शिव शक्ति के पास स्थित है। यह जुहू में स्थित है। अजय देवगन के दूसरा प्लेट भी मुंबई में है। यह मुंबई के माल गाड़ी रोड पर स्थित है।

सलमान खान: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने अपने अपार्टमेंट को 90 हजार प्रति माह के हिसाब से किराए पर दिया है। 758 स्क्वायर फीट में फैला यह अपार्टमेंट 14 फ्लोर में बना है। वैसे तो सलमान खान 40 साल से अपने फैमिली के साथ गैलेक्सी अपार्टमेंट में रह रहे हैं। सलमान खान का गैलेक्सी अपार्टमेंट बांद्रा ईस्ट मुंबई में है। इसके अलावा सलमान खान का पनवेल में एक फार्महाउस भी है। यहां वह अक्सर खाली समय बिताने के लिए जाया करते हैं।

अमिताभ बच्चन: सदियों के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनाया अपार्टमेंट कृति सेनन को 2 सालों के लिए रेंट पर दिया था। इसकी रेंट थी ₹10 लाख प्रतिमाह। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन अपना दूसरा अपार्टमेंट भी ग्राउंड फ्लोर को रेंट पर दिया है। जिसका रेंट है 18 लाख रुपए प्रति माह। इनका यह बंगलो जुहू में स्थित है। अमिताभ बच्चन ने जो पहला घर खरीदा था पैसे से उसका नाम है प्रतीक्षा।

सैफ अली खान: बॉलीवुड में छोटे नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान अपना अपार्टमेंट को साढ़े ₹300000 प्रतिमाह के हिसाब से किराए पर दिया है। यह इनका बंगलो साढ़े 300 फुट स्क्वायर में फैला हुआ है। जहां पर दो कार पार्क करने की जगह भी है।

करण जौहर: धर्मा प्रोडक्शन के मालिक और बड़े फिल्म निर्माता करण जौहर अपने दो अपार्टमेंट को रेंट पर दिया है। जिनमें से एक अपार्टमेंट कार रेंट है साढ़े 17 लाख रुपए प्रतिमाह।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।